Breaking News
Home / टेली मसाला / Ishqbaaz: अनिका को पत्नी स्वींकारा, फिर खोला ये राज़

Ishqbaaz: अनिका को पत्नी स्वींकारा, फिर खोला ये राज़

सीरियल इश्कबाज में शिवाय-अनिका के रिश्ते  को टूटने से बचाने के लिए ओम रूद्र और दादी के प्लान को आसान बनाने के लिए आ गया है अनिका का प्यारा भाई साहिल अपनी बहन का साथ देने।

जी हां शिवाय-अनिका के बीच जिस रिश्ते की शुरूआत हुई शादी के साथ उसे तलाक में बदलने के लिए टिया ने तो पूरी तैयारी कर ली थी। शिवाय का माइन्डवोश कर के मगर टिया के इस प्लान पर भी पानी फिर गय़ा है। साहिल की एन्ट्री के साथ अब ऑब्रॉय मेन्शन में शिवाय नहीं बल्की साहिल का राज चलेगा।

शिवाय की एक गल्ती अब उसपर इस कदर भारी पड़ेगी कि उसके पास साहिल की बात मानने के अलावा कोई रास्ता नहीं। जी हां इस शो के आने वाले एपि,सोडमें साहिल और शिवाय का सामना होगा। अकेले में और वहां साहिल सच छुपाने के लिए शिवाय से वो सब करवाएगा। जिससे अनिका को तकलीफ ना हो।

बता दे कि साहिल शिवाय से कहता है कि वो अपनी बहन अनिका की आखो में एक भी आसु नहीं देख सकता तभी उसी दौरान शिवाय उससे ये कह देता है वो भी नहीं देख सकता। अब ये साहिल का डर है। उसके दिल में ताकि वो सच घर वालो को ना बता दे या फिर सचमें अनिका के लिए उसका प्यार ही है. जिसे वो साहिल के आगे छुपा नही पाता ये तो पता नहीं मगर अब शिवाय अनिका को ना को घर से निकाल सकता है और ना ही उसे छोड़कर टिया को अपनी पत्नी बना सकता है। अब साहिल ही होगा उनके रिश्ते का डोरक जिसकी वजह से अनिका को अपनाने के अलावा शिवाय के पास अब कोई और रास्ता नहीं।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …