Breaking News
Home / टेली मसाला / इश्कबाज़: इस तरह करीब आंएगे शिवाय-अनिका

इश्कबाज़: इस तरह करीब आंएगे शिवाय-अनिका

सीरियल इश्कबाज़ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे वो ड्रामे जो होंगे शिवाय-अनिका की शआदी के बाद। अगर आप है शो के रेगुलर व्यूअर तो जानते ही होंगे ये बात कि शिवाय-अनिका की शादी हो गई है लेकिन शादी के बाद भी नही दिखाई दे रहा इनका प्यार दिखाई, बल्कि नज़र आ रही है तो वो है सिर्फ और सिर्फ नफरत।

हमने आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में स बात की जानकारी तो दी ही थी कि दादी के कहने पर अनिका शिवाय के साथ उसके रुम में रहने के ले तैयार हो जाएगी, लेकिन दादी के वहाँ से जाने के बाद ही याद आएगा अनिका को वो तरीका, जिसे अपना कर शिवाय ने उसे अपनी दूल्हन बनाया है और फिर वो रुम छोड़कर चली जाएगी।

वेल वेल निका आपने भले ही यहाँ से शिवाय को छोड़कर चली गई हो, लेकिन एक ऐसी डोर है जिससे आपके और शिवाय के दिल बँधे है, माना की फिलहाल आप दोनो एक दूजे की शक्ल नही देखना चाहते लेकिन आप दोनो के दिलो में प्यार है ये बात किसी से छुपी हुई नही है, और यही प्यार आप देखेंगे शो के आने वाले एपिसोड में। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रुम छोड़कर अनिका पूल के पास जाकर बैठ जाएगी और वही पर वो सो भी जाएगी।

शिवाय अनिका के ख्यालो से अपना माइंड डाइवर्ट करने की कोशिश करेंगे, लेकिन तभी वो देखेंगे अनिका को ठंड से काँपते हुए, फिर क्या द को रोक नही पाएंगे शिवाय और ब्लैंकेट लेकर जा पहुँचेंगे वहाँ, और अनिका को उससे ढक देंगे, ये देखकर अनिका काफी सरप्राइज़ड हो जाएंगी, लेकिन वही पर सो जाएगी।

अगरे दिल सुबह शिवाय अनिका को आगे की रस्मो के लिए उठाने की कोशिश करेंगे लेकिन गहरी नींद में होने की वजह से अनिका नही उठेंगी। हालांकि बार बार कोशिश करेंगे शिवाय और फिर अनिका को उठा ही लेंगे,तभी वहाँ आएंगी दादी और अनिका को साड़ी देते हुए मुँह दिखाई की रस्म के लिए तैयार होने के लिए कहेंगी।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …