Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ISHQBAAZ:  शिवाय ने की ज़िन्दगी में सबसे बड़ी गलती

ISHQBAAZ:  शिवाय ने की ज़िन्दगी में सबसे बड़ी गलती

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल इश्कबाज में शिवाय और अनिका की शादी होने वाली है। शिवाय जो अपनी फेमिली रेप्यूटेशन को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है। ऐसे में भला अनिका से शादी रचाकर अगर उसकी फेमिली की रेप्यूटेशन बचती है।तो वो ये करने से भी कैसे पीछे रह सकता है.यय

और जैसा की आफ इस सीरियल के बिते कुथ एपिसोड में देख ही चुके है कि अनिका से ज़बरदस्ती शादी करने के लिए शिवाय किस हद तक उसे टॉरचर करता है, लेकिन शिवाय आपको ये नही पता कि ये भूल आप दोनो के बीच नफरत नहीं बल्की प्यार की वजह बन जाएगी। जो आप दोनो के किस्मत में पहले से लिखा हुआ है।

आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि बार बार शिवाय की धमकियों की वजह से अनिका उसकी बात मानने के लिए तैयार हो जाएगी और शादी के मंडप पर पहुंच जाएगी। मांग में सिन्दूर और गले में मंगलसूत्र डालकर शिवाय की पत्नी के रूप में अनिका की आखों से आसु झलक उठेंगे, लेकिन लेकिन ये शादी भी बस एक दिन का रिश्ता है ऐसा सिर्फ शिवाय ने सोचा था। जो शादी के दूसरे दिन ही अपना रिश्ता अनिका के साथ खत्म करना चाहता था। अब भला ऐसे कैसे शादी के बन्धन को यू ही तोड़ देंगा शिवाय। वो भी दादी के होते हुए।

सुत्रो से ये जानकारी मिली है कि शिवाय के इस फैसले के बाद जब अनिका दादी को शादी की सच्चाई बताएग। उसी दौरान दादी को अनिका के गले में मंगलसूत्र दिखाई देगा। बस इतने में ही समझ जाएंगी दादी कि अनिका ने स्विकार लिया है शिवाय को अपना पती।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …