Breaking News
Home / देश / गुस्साएं शिवपाल का इस्तीफा नामंजूर

गुस्साएं शिवपाल का इस्तीफा नामंजूर

उत्तर प्रदेश: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर अटकले तेज होना शुरू हो गई हैं। अखिलेश सिंह यादव के परिवारिक मसले पर चाचा शिवपाल ने सभी पदो से इस्तीफा दे दिया हैं। इस्तीफे के बाद से ही शिवपाल यादव के समर्थकों की भीड़ सड़को पर दिखना शुरू हो गई थी। इसी दौरान मंत्री रघुराज प्रताप सिंह समेत इटावा व मैनपुरी क्षेत्रों के कई विधायक शिवपाल यादव के घर पहुँचे।

गुरूवार की शाम शिवपाल के इस्तीफे के बाद से ही उनके आवास में विधायको और समर्थकों का जमावड़ा देखने को मिल रहा हैं। सपा पार्टी नेता शिवपाल नें इस्ताफे के साथ साफ कर दिया कि पारिवारिक मसले अब सड़को पर उतर रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश नें चुनाव के पहले राज्य में स्वच्छता अभियान जारी किया हैं। जिसको दौरान गायत्री प्रजापति और राजकिशोर को बर्खास्त कर दिया गया।

पारिवारिक कलह राजनैतिक संकट में बदलती जा रही थी। बता दे कि कल शिवपाल यादव मुलायम सिंह यादव से उनके दिल्ली वाले आवास में मिलने पहुँचे थे। इनके बीत करीब 5 घंटे तक चर्चा चली। उसी दौरान मीडिया संम्राट सुभाष चंद्रा भी पहुँचे और करीब 2 घंटो तक आवास में रहे।

अखिलेश और शिवपाल के बीच चल रहा तानाव बढ़ता जा रहा हैं ऐसा देख शिवपाल का गुस्से में दिए गए इस्तीफे को मुलायम सिंह ने खारिज कर दिया हैं। वही विपक्षी पार्टियों का कहना हैं कि चाचा-भतीजे में  जंग अरसो से चल रही थी। यह पारिवारिक ड्रामा हैं और कुछ नहीं। हालही में अखिलेश यादव नें शिवपाल से पीडब्लूडी समेत कई मंत्रालय छीन लिए थे जिसके बाद तनाव काफी बढ़ गया था।

अभी पारिवारिक ड्रामा यही पर थमा नहीं हैं, अभी अखिलेश यादव की ओर से प्रतिक्रिया का आना बाकि हैं। बात यह हैं कि यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के ठीक पहले इस रंज से राज्य का गुजरना कही सपा को भारी ना पड़े।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …