Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / इशकबाज: शिवाय-अनिका का हॉट रोमान्स
ishqbazmegha

इशकबाज: शिवाय-अनिका का हॉट रोमान्स

स्टार प्लस के हिट शो इश्कबाज नें बेहद कम दिनो में ही एक अच्छी लोकप्रियता हासिल कर ली है…जिसके चहेते कपल यानी शिवाय-अनिका का लव सिकवेन्स दर्शकों को काफी पसंद आया खैर शो वैसे तो शिवाय-ओम और रूद्र नाम के तीन भाईयों की ज़िन्दगी पर आधारित है,लेकिन इनदिनों शो के लीड शिवाय की लव लाइफ की तरफ शो का फोकस बना हुआ है।

जैसा कि आप इस सीरियल के हाल फिलहाल के ट्रेक में ये देख ही चुके होंगे कि शिवाय जो ना चाहते हुए भी अपनी फेमिली के लिए टिया के साथ शादी करने के लिए तैयार है। शक्ती और तेज़ को बचाने के लिए अपनी फेमिली रेप्यूटेशन को बचाने के लिए वो इस शादी के लिए राज़ी है।

मगर अनिका के होते हुए आखिर शिवाय की मुसिबत सिर्फ शिवाय की कैसे हो सकती है। दरअसल शिवाय और अनिका जो पोस्टर ढूंढने के लिए गए हुए होते है, वहां उनकी नोक झोक फिर से शूरू हो जाती है।

दरअसल अनिका पोस्टर ढूंढते हुए अपने मज़ाकिया अंदाज़ में शिवाय से कहती है कि उसका दिल कह रहा है कि पोस्टर यहा पर है।

शिवाय को उसके इसी अंदाज़ पर तो  फिदा हो चुका है, अरे भाई सबूत इकट्ठा करने के बहाने ही सही मगर उन्हे साथ टाइम बिताने का समय तो मिल ही गया है।

वैसे एक और नई खबर से आपको रूबरू ह्म ज़रूर करवाना चाहेंगे कि शिवाय फेम नकुल मेहता के साथ अनिका यानी सुर्भी चंद्रा की बेहद ही दिलचस्प तस्वीर,इंसटाग्राम पर देखने को मिला है।

जहां वो दोनो एक दूसरे के साथ पोज़ देते नज़प आ रहे है। जिसे देखकर ऐसा लग रहहा है मानो बहुत जल्द शिवाय अनिका के लिए अपने प्यार का इज़हार करने वाला है, लेकिन अब आप ये तो समझ ही सकते है कि शिवाय और अनिका को करीब आते देख टिया को कितना बड़ा झटका लगने वाला है।

 

 

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …