Breaking News
Home / आज का वायरल / अनुष्का नहीं कैटरीना से शादी करेंगे शाहरूख

अनुष्का नहीं कैटरीना से शादी करेंगे शाहरूख

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने कॉफी विद करण के एपिसोड में काफी सारी बातें की उन्ही में से एक बात का जिक्र हम यहां अपनी इस रिपोर्ट में करने जा रहे हैं।

दरअसल शो के दौरान करण जौहर ने शाहरूख से कई सारे सवाल किये उन्हीं में से एक सवाल ये भी था कि वो ब़ॉलीवुज एक्ट्रेसेस अनुष्का और ऐश्वर्या और कैटरीना में से किसके साथ दोस्ती करेंगे। शादी किसके साथ करेंगे व किसे जान से मारेंगे। ऐसे में शाहरुख का जो जवाब रहा वो बेहद ही दिलचस्प था। शाहरुख का कहना था कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना से तो शादी कर लेंगे क्योंकि वो सिंगल है और अनुष्का को मार देंगे जान से क्योंकि वो मस्त है और बुरा भी नहीं मानने वाली।

लेकिन अगर ऐश्वर्या को जान से मारूं तो वो भी मुझे जान से मार देने के लिए दौड़ेगी इसलिए ऐश्वर्या से दोस्ती करना सही रहेगा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वैसे भी अब काफी समय हो चुका है ऐश्वर्या से दोस्ती कर ही लेनी चाहिए।

मानना पड़ेगा भई शाहरुख आपका भी कोई जवाब नहीं.. और आपका ये जवाब वाकई शानदार है, खैर अगर शाहरुख ने कहा है कि तो जरुर आने वाले समय में इन दोनो के बीच दोस्ती ही ही जाएगी। बता दें कि ऐश्वर्या औऱ शाहरुख एक साथ हालिया रिलजी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से पहले मोहब्बतें, हम तुम्हारे हैं सनम, जोश और देवदास जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …