Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ‘कसम’: ऋषि-तनु की ये है भविष्यवाणी

‘कसम’: ऋषि-तनु की ये है भविष्यवाणी

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो ‘कसम तेरे प्यार की’ लगातार चर्चाओं में बना हुआ है। इस सीरियल की मेन लीड यानि की ऋषि और तनु को लेकर हमेशा कुछ न कुछ होता ही रहता है। जिसे जानने के लिए दर्शक बहुत ज्यादा एक्साइटिड रहते हैं और हम समझ सकते हैं कि इस वक्त तो उनकी खुशी ही नहीं होगा और ऐसा हो भी क्यों न सीरियल में तनुजा को तनु का रुप जो दे दिया गया है अब फिर से वो ये सोच रहे होंगे कि उन्हें इन दोनों के बीच प्यार देखने को मिलेगा। लेकिन लेकिन लेकिन ऐसा होना तो अभी थोड़ा नामुमकिन सा नजर आ रहा है क्योंकि रिषि तो तनुजा से नफरत करता है।

लेकिन हम अपनी इस रिपोर्ट में नई बातें नहीं बल्कि कुछ पुरानी बातें बताना चाहेंगे, आखिर कैसे शुरुआत हुए इनके रिश्ते की। दरअसल बचपन में ऋषि और तनु एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे, और जब एक दिन ये दोनों एक साथ खेल रह थे तो ऋषि बांध में गिर गया था और कैसे न कैसे करके तनु उसे बचा लेती है। उसी वक्त ऋषि के माता पिता के सामने ये भविष्यवाणी की गई थी कि 23 साल बाद रिषि की शादी तनु से ही होगी।

खैर पिछले जन्म में तो तनु और ऋषि को लेकर की गई ये भविष्यवाणी पूरी तो हुई लेकिन ये दोनों एक साथ नहीं रह पाए क्योंकि तनु ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब इस जन्म में तनुजा बनकर ऋषि के साथ अपना अधूरा वादा पूरा कर पाती है या नहीं देखना वाकई दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …