Breaking News
Home / आज का वायरल / क्यों जड़ा था रणबीर कपूर को पापा ने चांटा

क्यों जड़ा था रणबीर कपूर को पापा ने चांटा

बॉलिवुड के बिन्दास अन्दाज से मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का जन्म 4 सितम्बर, 1952 को हुआ था। शायद आपको पता होगा  अभिनेता ऋषि कपूर एक्टर के साथ-साथ फिल्म निद्रेशक और निर्माता भी हैं।

वो एक बाल कलाकार के रूप में काम कर चुके हैं इसके लिए उन्हे 16 साल की उम्र में ही ऋषि कपूर को 1974 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार व साथ ही 2008 में फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार और फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ के लिए भी नवाजा गया था तबसे लेकर अब तक वो एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके हैं।

उनके 64वें बर्थडे पर ऋषि कपूर और बेटे रणबीर कपूर ने बचपन की कुछ खट्टी- मीठी बातों को बताते हुए कहा मैं अपने पापा का हमेशा से फैन रहा हूं, लेकिन  उनके अलग-अलग तरह के किरदारों को देखना मुझे बेहद खूबसूरत लगता है। रणबीर ने कहा कि पापा कभी मुझ पर नहीं चिल्लाए लेकिन में जब में 12 साल का था। तो एक बार मुझे बहुत जोर का चांटा मारा था, क्योंकि मैं जूते पहनकर पूजा वाले रूम में चला गया था। आपको बता दे कि ऋषि कपूर स्‍वर्गीय राज कपूर के बेटे और प्रूथ्‍वीराज कपूर के पोते है। परम्‍परा के अनूसार फिल्मों में आना उन्‍हें विरासत में मिला था। ऋषि कपूर ने अपने दादा और पिता के नक्‍शे कदम पर पैर रखते हूए फिल्‍मों में अभिनय किया और वे एक सफल अभिनेता के रूप में सफलता हासिल की।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …