Breaking News
Home / आज का वायरल / अकेले में करती हैं लड़कियां ये काम

अकेले में करती हैं लड़कियां ये काम

मान गए भई बड़ी क्यूरोसिटी है, टाइटल पढ़ा नहीं कि कर ड़ाला न्यूज के लिंक पर क्लिक  ये जानने के लिए कि भला लड़कियां अकेले में करती क्या हैं।अरे भई वो भी इंसान है जो आम लोग करते हैं लड़कियां भी कुछ ऐसा ही करती हैं।

चलिए बताते हैं क्या जब आप घर में अकेले होते हो तो हर अच्छी बुरी चीज के बारे में एकाएक सोचने लग जाते हो बीते दिनों आपसे जो भी गलत हुआ। किसी के लिए आपने जो कुछ भी अच्छा किया उसका परिणाम क्या हुआ ऐसी ही कई सारे आपके खाली दिमाग में घर करने लगती हैं अब आप घर पर अकेले होते हैं।

ऐसा ही हाल कुछ लड़कियों का भी होता है। हां ये बात हम मानते हैं कि उनका मन थोड़ा ज्यादा ही चंचल होता है ऐसे में उनके जहन में भी सवाल थोड़े ज्यादा ही आते हैं… ऐसे में वो घर में खाली समय में ऐसे ही सवालों के जवाब ढूंढ़ रही होती हैं। उन्हें एकाएक वो सारी गलतियां याद आ जाती हैं जो भी बीते दिनों में उनसे हुई होती है। वो उनके बारे में गंभीरता से सोचने लगती है उन्हें लगता है कि अगर ये गलती न हुई होती तो शायद आज ऐसा न हो रहा होता।

अब उस गलती के बारे में हम तो विस्तार से क्या ही बताए अगर आप लड़की हैं और आपसे हुई है तो आप ही बेहतर जानें और इससे भी ज्यादा बेहतर होगा अगर घर में अकेले हो तो अपनी गलती को सुधारने की सोचे।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …