Breaking News
Home / आज का वायरल / सैफ के लिए करीना tissue paper की तरह : राखी

सैफ के लिए करीना tissue paper की तरह : राखी

बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन अदाकारा और डांसर राखी सांवत अदायगी को लेकर खबरो में रहे ना रहे लेकिन अपने बयानों को लेकर ज़रूर चर्चाओं में आ जाती है।  राखी बी टॉऊन के कई हस्तियों पर उल जुलुल बयान देकर कोहराम मचाती ही रहती है।

राखी बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान से लेकर कई लोगो पर तीखे कमेंट कर चुकी है। यूं तो राखी के तमाम बयान विवादों का रूप ले लेते है लेकिन राखी के इन बयानो में एक बयान था जिस पर खूब बवाल मचा था। जी हां राखी का ये बयान था करीना कपूर और सैफ अली खान को लेकर।

बता दें कि राखी का ये बयान उस वक्त आया था जब दोनों की शादी नहीं हुई थी। एक इंवेट के दौरान राखी से मिडिया ने करीना और सैफ के बारे में सवाल पूछते हुए कहा था कि तब राखी ने कहा था करीना को सैफ अली खान से शादी नहीं करनी चाहिए थी, इसके साथ ही राखी आगे कहती है कि सैफ करीना के लायक नही है, साथ राखी और भी बातें कहती है दोनो को लेकर।

लेकिन इसके बाद जो बयान राखी ने दिया वो सुनकर तो सैफ और करीना को बहुत बुरा लगा होगा। जी हां राखी ने कहा था सैफ की नीयत अच्छी नहीं है, वो कहती है सैफ महिलाओ को टिसू पेपर की तरह समझते है। क्या पता वो करीना से शादी करके उन्हें भी तलाक ना दे।

राखी कहती है कि वो करीना से बहुत प्यार करती है। इसलिए वो करीना के बारे में अब ज्यादा बोल नकी सकती है। ग़ौरतलब है कि अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको राखी के बयान के बारे मे बताय़ा था जब उन्होनें कह डाला था कि सैफ का काम बच्चे देना है और सैफ और करीना को रेडीमेड बच्चे मिलेगे।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …