Breaking News
Home / आज का वायरल / श्रेया घोषाल का हुआ नुकसान

श्रेया घोषाल का हुआ नुकसान

8 नवंबरी की शाम 1000 और 500 के नोटों पर लगी पाबंदी के चलते आम लोग तो परेशान हुए हैं ही वहीं हमारे सेलेब्स को भी नोटबंदी के चलते कुछ कम परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा। नोदबंदी के चलते जानी मानी सिंगर श्रेया घोषाल को बीते सप्ताह अपने दो कॉन्सर्ट्स कैंसल करने पड़े। उनके फैंस को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब उन्हें ये श्रेया का कॉन्सर्ट कैंसल होने का मैसेज मिला।

रिपोर्ट्स की मानें तो उनका एक कॉन्सर्ट गुजरात के अहमदाबाद में 27 तारिख को बल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में होने वाला था और वहीं 4 दिसंबर को दूसरा थाने दुर्भाग्यवश उनके दोनों की कॉन्स्र्ट कैंसल हो गए। साथ ही ऑर्गनाइजर्स द्वारा लोगों के पैसे लौटाने की बात भी कही गई है,जाहिर सी बात है कि ये कदम demonetization के चलते उठाया गया है।

इस बात मे कोई शक नहीं है नोट बंदी का असर हर जगह देखने को मिल रहा है फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों के कलेक्शन से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री तक को भी हाल फिलहाल की अगर बात करेंगे रॉक ऑन 2 और फोर्स 2 कुछ ऐसी फिल्में रही हैं जिनसे ज्यादा क्लेकशन क उम्मीद की जा रही थी लेकिन ये कम ही क्लेकशन कर पाई।

इतना ही नहीं कई सेलेब्स को एटीएम की लाइन में भी लगे भी देखा गया। बहरहाल अब हालात थोड़े सामान्य होते नजर आ रहे हैं हो सकता है आने वाले समय में स्थिति बेहतर हो जाए भी ही शायद नुकसान की भरपाई हो पाएगी।

 

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …