Breaking News
Home / टेली मसाला / श्वेता तिवारी फिर चर्चाओं में
shweta tiwari

श्वेता तिवारी फिर चर्चाओं में

इंडियन टेलिविज़न का एक जाना पहचाना चेहरा है श्वेता तिवारी, जैसा कि आप सब जानते ही है, स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो चुके सीरियल कसौटी ज़िंदगी की की प्रेरणा से घर घर में पहचान हासिल करने वाली श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही सूर्खियो में रही है।

रिएलिटी शो में भी बतौर कंटेस्टेंट काम करने वाली और फिर रिएलिटी शो बिग बॉस के चौथे सीज़न को विनर बनवकर अपने नाम करने वाली श्वेता तिवारी की शादी साल 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई थी लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं सकी और साल 2007 में इन दोनो ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

राजा से अलग हो जाने के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी, की और आज वो दो बच्चो की माँ बनने के बाद खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बीता रही है।

खैर आज हम आपको अपनी इस खास रिपोर्ट में श्वेता तिवारी का आलीशान घर दिखाने जा रहे है, जिसकी झलक आप इस वक्त हमारी रिपोर्ट में देख भी पा रहे होंगे। देख रहे होंगे आप, बालकनी से लेकर, मंदिर तक, श्वेता के घर की खूबसुरत फोटो।

बता दे आपको कि हाल फिलहाल ही श्वेता तिवारी के निधन की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था, हालांकि बाद में श्वेता के पति अभिनव ने और खुद श्वेता ने भी फैंस को बताया कि इस तरह की खबरो पर यकीन ना करें, ये महज़ अफवाह है, इनमें किसी तरह की कोई सच्चाई नही है, श्वेता बिल्कुल फिट एंड फाइन है, बेटे रेयांश के साथ लाइफ इन्जॉय कर रही है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …