Breaking News
Home / टेली मसाला / इस एक्टर ने किया श्वेता तिवारी के साथ काम करने से मना ?
avinash sachdeva

इस एक्टर ने किया श्वेता तिवारी के साथ काम करने से मना ?

छोटे पर्दे पर प्रेरणा नाम से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की ढलती उम्र बड़ी वजह बन गया है और इस वजह से उनके साथ एक एक्टर ने काम करने से इंकार कर दिया है। जी हां ऐसा हम नही बल्कि ऐसी खबरे सामने आ रही है कि छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया है। आपको बता दे कि इस एक्टर का  नाम है, अविनाश सचदेव।

कहा जा रहा है श्वेता लाइफ औके के एक शो इंतकाम एक मासूम का मे दोनो काम करने वाले थे, मगर अब खबरे है कि श्वेता को हटाकर एक्ट्रेस मेघा गुप्ता को ले लिया गया है। कहा जा रहा है कि अविनाश और श्वेता एक दूसरे को पसंद नहीं करते है और इसलिए श्वेता को इस शो मे नही लिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अविनाश ने श्वेता के साथ काम करने से मना कर दिया है। खबरों की मानें तो अविनाश को जब पता चला कि वो श्वेता के साथ काम करने वाले है तब उन्होंने शो मेकर्स से कहा कि वो उनके साथ काम नही कर सकते है। क्योकिं वो अब बूढ़ी लगती है और उनके साथ उनकी केमिस्ट्री अच्छी नहीं  लगेगी।

तो वही जब अविनाश से इस बारे मे पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है, उनका कहना है कि वो तो उन्हें जानते भी नहीं है। तो वहीं इस बारे में श्वेता से बात की गई तो उनका कहना था कि वो अविनाश को नहीं जानती है। वो बताती है कि मैनें गूगल किया तब मालूम हुआ को वो छोटी बहू में काम कर चुके है। साथ ही उनका कहना है कि इस शो में उन्हे निगेटिव रोल करने को मिला है इसलिए वो ये रोल नही करेंगी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …