Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / पापा बनने पर अभिनव  ने ऐसे किया खुशी का इजहार

पापा बनने पर अभिनव  ने ऐसे किया खुशी का इजहार

छोटे परदे से लेकर बड़े परदे पर अपनी अदायगी के लिए का करिश्मा दिखाने वाली अदाकारा श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चें को जन्म दिया है। श्वेता ने दूसरे बच्चे के रूप में बेबी बॉय को जन्म दिया है। श्वेता तिवारी की प्रेग्नेसी से लेकर उनकी डिलीवरी से जुड़ी आप सारी खबरें हमारी पिछली रिपोर्ट में सुन ही चुके है, लेकिन अपनी इस रिपोर्ट में हम बात करने जा रहे है श्वेता के पति अभिनव कोहली की।

अभिनव कोहली ने अपने पिता बनने की खुशी पर कुछ ऐसा कर दिया है जो श्वेता के फैंस भी देखगे तो खुशी से झूम उठेगें। जी हां बेटे के पापा बनने की खुशी में श्वेता के पति अभिनव कोहली ने श्वेता के साथ अपनी शादी की तस्वीरो को साझा किया है।

चलिए अब बात हो रही है शादी की फोटोज़ की तो आपको बता दे कि श्वेता ने अभिनव से तीन साल डेटिंग करने के बाद शादी की थी। अभिनव श्वेता के दूसरे पति है। श्वेता की पहली शादी जाने माने एक्टर राजा चौधरी से हुई थी लेकिन बाद में दोनो का तलाक हो गया। श्वेता और राजा की एक बेटी है जिनका नाम है पलक। वैसे खबरों की मानें तो पलक ने ही अपनी मां श्वेता को दूसरी शादी के लिए मनाया था। इसके बाद श्वेता ने शादी करने का फैसला किया था। रिपोर्टस की माने तो पति बनने से पहले अभिनव और श्वेता अच्छे दोस्त भी थे।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …