Breaking News
Home / आज का वायरल / six-x के ट्रेलर ने की सारी हदें पार

six-x के ट्रेलर ने की सारी हदें पार

निद्रेशक चंद्रकांत की फिल्म Six X का ट्रेलर चर्चाओ का विषय बना हुआ है, इस फिल्म में महिलायो की सामाजिक स्थिति के बारे में बताया गया है, इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि महिलाओ का केसे सम्मान करे और केसे उनकी सामाजिक स्थिति को समझे, हालाकि इतनी बडी बातो के बाबजूत फिल्म का ट्रेलर किसी बी ग्रेड मूबी जैसा लगता है।

फिल्म में बहुत सारे जाने-पहचाने चहरे है, जिसमें सबसे बड़ा नाम श्वेता तिवारी का है, इसके उलावा हाल ही में नन बनी सोफिया हयात भी, इस फिल्म में नजर आने वाली है, वही डूबते हुए करियर के साथ अश्मित पटेल भी इस फिल्म में अपना लक अजमाने जा रहे है, इसके अलावा फिल्म में श्वेता भारद्वाज, रश्मी देसाई, रितुपर्णा सेनगुप्ता, बिदिता बाग, हषिता भट्ट, अकीरा जैसी हस्तिया भी है।

ट्रेलर में बहुत कुछ दर्शाया गया है, खबरो के मुताबिक अनुमान यह है कि इस फिल्म में, 6 अलग अलग स्त्रियो की भूमिकाए दिखाई जाएंगी, ट्रेलर में कॉफी बोल्ड सीन्स है, फिल्म की रिलीज तारीक की अभी कोई पुश्ती नही हुई है, खबर यह है कि फिल्म इसी साल सिनेमाघरो में दस्सतक देगी। बहराहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि लोगो को ये फिल्म पसंद आती है या नही।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …