Breaking News
Home / खेल / फुटबाल स्टार रोनाल्डिनो की दो युवतियों से एक साथ विवाह करने की खबर फुटबालर ने किया इनकार
ronaldinoh

फुटबाल स्टार रोनाल्डिनो की दो युवतियों से एक साथ विवाह करने की खबर फुटबालर ने किया इनकार

नयी दिल्ली। आजकल ब्राजील का स्टार फुटबालर रोनाल्डिनो दो युवतियों से एक साथ विवाह करने को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि रोनाल्डिना ने ऐसे किसी भी प्रकार की मैरिज से इनकार किया है। लेकिन मीडिया वल्र्ड में यह खबर आग की तरह फैल चुकी है।

ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो एक साथ दो महिलाओं के साथ शादी करने जा रहे हैं। वो इस साल अगस्त में अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी करने वाले हैं। रोनाल्डिन्हो दोनों प्रेमिकाएं प्रिस्किला कोएलो और बीट्रिज सूजा इस साल दिसंबर से रियो डि जनीरो में स्थित हवेली में एक साथ रह रही हैं।

स्थानीय मीडिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि रोनाल्डिन्हो ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं से पिछले साल जनवरी में शादी के पूछा था। जिसके बाद उन्होंने दोनों को सगाई की रिंग भी दी थी।

रोनाल्डिन्हो रियो स्थित सांता मोनिका कोंडोमिनियम में एक निजी समारोह में अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी करेंगे. हालांकि बताया जा रहा है कि उनकी फैमिली इस शादी से खुश नहीं है। रोनाल्डिन्हो की बहन ने उनकी शादी में आने से मना कर दिया है।

बता दें कि रोनाल्डिन्हो प्रिस्किला को पहले से डेट कर रहे थे, जबकि बीट्रिज को उन्होंने साल 2016 से डेट करना शुरू किया है। रोनाल्डिन्हो दोनों प्रेमिकाओं को 1,500 पाउंड (1.36 लाख रुपए) का भत्ता देते हैं, जिसको वो अपनी इच्छा के अनुसार खर्च कर सकती हैं। इसके साथ ही स्टार खिलाड़ी दोनों को एक समान गिफ्ट देते हैं।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

shuzat

शुजात बुखारी को किसने मारा ओर क्यों!

नयी दिल्ली।अचानक कश्मीर से खबर आयी कि पत्रकार शुजात बुखारी की सरेशाम नृशस हत्या कर …