Home / मनोरंजन / सोहेल नहीं करेंगे सलमान भाई के साथ काम
salman-khan

सोहेल नहीं करेंगे सलमान भाई के साथ काम

पिछली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ की बॉक्स ऑफिस नाकामी के बाद निर्माता-निर्देशक सोहेल खान की अगली फिल्म होगी, ‘माई पंजाबी निकाह’। तीन-चार से सोहेल की यह फिल्म चर्चा में है।

आपको बता दें कि कभी वह इसे सलमान के साथ बनाना चाहते थे लेकिन अब इसे नए चेहरों के साथ बनाएंगे। शूटिंग सितंबर से शुरू होने वाली है और सोहेल ने ये नहीं बताया है कि उनकी फिल्म में नए कलाकार कौन होंगे? क्या इस फिल्म में बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार उनके बहनोई आयुष शर्मा हो सकते हैं?

साथ ही बता दें कि इस पर सोहेल का कहना है, ‘आयुष बॉलीवुड में अपनी मेहनत से आगे बढ़ेंगे और हमारा परिवार उनकी मदद के लिए रहेगा। आयुष किसी बात को हल्के ढंग से नहीं ले रहे हैं।’ बताया जाता है कि माई पंजाबी निकाह खुद सोहेल की जिंदगी से प्रेरित कहानी है। स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट वह तैयार कर चुके हैं।

जानकारी दे दें सोहेल अपने भाई सलमान के साथ जल्द ही फिल्म tubelight में नजर आने वाले है जोकि ईद के दिन यानि 25 तारिख में आने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में आपको brotherhood देखने को मिलने वाला है तो वहीं इस फिल्म का ट्रेलर जहाँ लोगों को काफी ज्यादा emotional  कर रहा है,वहीं गुद गुदा भी रहा है।

Check Also

daisy shah

सलमान के कहने पर इंटीमेंट हुई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड़ के दबंग सलमान एक ऐसे अभिनेता रहे है जो कि एक्ट्रेसस को मौका देने …