Breaking News
Home / देश / गुस्साए दामाद ने सास-ससुर को उतारा मौत के घाट, पत्नी को छत से फेंका

गुस्साए दामाद ने सास-ससुर को उतारा मौत के घाट, पत्नी को छत से फेंका

नई दिल्ली। पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता होता है, और झगड़े भी हर रिश्ते में होते हैं, लेकिन ये झगड़े कभी-कभी इतने बढ़ जातें है कि बात जान पर बन आती है। इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है एक व्यक्ति ने खराब रिश्तों के चलते अपनी सास-ससुर को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

इसे भी पढ़े : दिल्ली से अपहरण किए हुए व्यापारी मुंगेर मे मिले

जानकारी के अनुसार दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 28 साल के एक चिंटू नाम के व्यक्ति की शादी जाटव बस्ती निवासी रेणु से हुई थी। शादी के कुछ साल बाद से ही चिंटू के रेणु के साथ बिगड़ने लगे थे। आए दिन दोनों में झगड़े होते थे। जिस कारण रेणु चिंटु को छोड़कर अपने माता-पिता के पास चली गई ,और तलाक के लिए भी मामला दर्ज कर दिया।

इसे भी पढ़े : हाईकोर्ट का आदेश दिल्ली-नोएडा टोलप्लाजा हुआ फ्री

जिसके बाद देर रात करीब पौने आठ बजे चिंटू गुस्से में बौखलाया हुआ रेणु के घर पहुंचा, और सास-ससुर पर हमला कर दिया। यह देख रेणु और चिंटू का साला उन्हें बचाने आए तो चिंटू ने रेणु को भी छत से धक्का दे दिया। चींख पुकार सुनकर पड़ोसी बाहर आए और चिंटू को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। दिसके बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया। जहां सास-ससुर ने दम तोड़ दिया। वहीं रेणु और साले की हालत गंभीर बनी हुई है।

चिंटू वारदात को अंजाम देकर भागने की फिराक में था लेकिन पड़ोसियों ने चिंटू को पकड़कर उसकी धुनाई कर उसको पुलिस के हवाले सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाप कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next9News

 

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …