Breaking News
Home / आज का वायरल / पापा की किस बात से सहमत नहीं हैं सोनाक्षी

पापा की किस बात से सहमत नहीं हैं सोनाक्षी

आप हमारी हेडलाइन को देखकर यहीं सोच रहे है ना कि आखिर ऐसा क्या हो गया है कि सोनाक्षी ने पिता शत्रुध्न का साथ छोड़ दिया है। तो हम आपको बता दे कि सोनाक्षी ने पिता की एक बात से असहमति जताते हुए कहा है कि वो पिता के साथ नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी के साथ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से नोंटंबदी फैसले को लेकर जहां बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिंहा ने उनकी फैसले में कुछ खामिया बताते हु मोदी को निशाने पर लिया था, तो वहीं उनकी बेटी सोनाक्षी पिता की बातो सें इत्तेफाक नहीं रखती है। सोनाक्षी से जब इस मामले पर राय मांगी गई तो उनका कहना है कि वो पीएम मोदी के फैसले का स्वागत करती है।

सोनाक्षी ने कहा है कि भले ही इस फैसले से लोगों को थोड़ी परेशानी हो रही है लेकिन ये देश के भविष्य के लिए अच्छा है। खैर सोनाक्षी की इस राय से तो यहीं पता चल रहा है कि वो पीएम मोदी के फैसले के साथ है।

ग़ौरतलब है कि हाल ही में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिंहा ने पीएम मोदी के इस फैसले पर आए सर्वे की खिलाफत की थी। उनके पिता ने इस सर्वें को प्लाटेंड कहा था साथ ही ये भी कहा था कि मुर्खो की दुनिया में रहना बंद करें।

बताते चले कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिंहा हमेशा ही बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते है। पीएम मोदी को जब बीजेपी की तरफ पीएम पद का चेहरा घोषित किया गया था तब भी शत्रुघ्न ने इसकी खिलाफत की थी।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …