Breaking News
Home / आज का वायरल / सलमान से आगे निकली सोनम

सलमान से आगे निकली सोनम

बी टॉऊन में कहा जाता है कि दंबग खान सलमान खान को कोई हरा नहीं सकता है, इसलिए तो उन्हें दंबग कहा जाता है, लेकिन हमारे पास एक ऐसी खबर है जिससे पता चलता है कि ये अदाकारा सलमान से ज्यादां दंबग है। इन अदाकारा का नाम है सोनम कपूर। जिनकी फिल्म नीरज़ा सलमान की फिल्म सुल्तान पर भारी पड़ी है।

जैसा कि साल 2016 खत्म होने के पड़ाव पर, इस साल के खत्म होने के साथ साथ इस साल के पूरे फिल्मी घटनाक्रम पर नज़र डाले तो कुछ फिल्मों नें दर्शकों को निराश किया तो कुछ फिल्में दर्शकों के ज़ेहन में उतर गई ।

साल की शुरूआत में एक फिल्म नीरज़ा रिलीज हुई जिसनें काफी अच्छा कलेक्शन किया है। खबरों की माने तो इस फिल्म की कमाई सलमान की फिल्म सुल्तान पर भारी पड़ गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ रुपए की कमाई की। इस हिसाब से इसका प्रॉफिट 55 करोड़ रुपए यानी 260% रहा। जबकि बात करें फिल्म सुल्तान की तो ये फिल्म जुलाई में रिलीज हुई थी और इसकी कमाई 210 करोड़ रूपए रही यानी इस हिसाब इस फिल्म को फायदा 230 फीसद मिला । तो वही फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन रहा 300 करोड़।  यानी कि ये फिल्म नीरज़ा प्रोफिट के मामले में आगे निकल गई है।

इसके बाद रिपोर्टस में जिन फिल्मो का नाम इन फिल्मो के बाद आ रहा है वो है  फिल्म पिंक, एअरलिफ्ट, रूस्तम और बागी। लेकिन तगड़ा मुकाबला सोनम कपूर और सलमान खान के बीच में है। गौरतलब है कि सोनम कपूर ने फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान की पत्नी का रोल प्ले किया था।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …