Breaking News
Home / आज का वायरल / सोनम और दीपिका बनी दुश्मन

सोनम और दीपिका बनी दुश्मन

हम अपनी इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं ऐसे तीन सितारों के बारे में जिन्होंने फिल्म इंड्स्ट्री में एक साथ कदम रखा था। इऩ्ही दिनों की बात है जब इन तीनों ने ठीक नौ साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था और ये तीनों ही आज अलग एक मुकाम पर है या फिर यूं कह लीजिए कि बुलंदियों पर हैं। हम यहां किसी और की नहीं बल्कि हम तो बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और सोनम कपूर की।

जानकारी दे दें कि जहां रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने फिल्म सांवरिया से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वहीं दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। वैसे जहां तक बात की जाए सांवरिया की तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, लेकिन ओमशांतिओम फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।

अब अगर बात की जाए हाल फिलहाल की दीपिका अपने करियर में काफी आगे बढ़ चुकी हैं.. वो बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी लोकप्रिय होती जा रही हैं। वहीं रणबीर कपूर ने भी बर्फी और रॉकस्टार जैसी बेहतरीन में फिल्मों में बेहतर अभिनय किया है और अब अगर बात करें सोनम कपूर की तो हाल फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स में सोनम का एक ऐसा बयान सामने आया है जो आपको चौंका सकता है। खबरों की मानें तो जब उनसे हॉलीवुड की तरफ रुख करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर मुझे बेहतर मौका मिलेगा तो मैं फिल्म साइन ज़रूर करूंगी। इसके साथ ही सोनम ने भी ये भी कहा कि अगर वो कोई हॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन करेंगी तो किसी से भी इस बात को नहीं छुपाएंगी।

अब अगर आप क्फ्यूज हो रहे हैं कि इसमें हौरान होने वाली कौन सी बात तो है आपको बता दें कि दीपिका ने जब हॉलीवुड की तरफ रुख किया था, तो इस खबरों को बाद में ही लोगों के सामने उजागर किया था। वैल अब सोनम ने जिस तरह स बात कही इससे तो यही जाहिर होता है कि कहीं न कहीं उनका इशारा इसी ओर था, खैर अब इस पर दीपिका क्या कहती हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …