Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / सोनम कपूर relationship  accept नहीं करती लेकिन हाथ तो थाम लिया

सोनम कपूर relationship  accept नहीं करती लेकिन हाथ तो थाम लिया

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने व्वॉयफ्रेंड आनंद आहूज को लेकर काफी चर्चा में आ रही है। तो वहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक साथ कई फोटोज सामने आ चुकी है, जिसे देखकर यकीन होता है कि इन दोनों के बीच कुछ तो खिचडी पक रही है।

सोनम और आनंद दोनों ने ही इस बात को accept नहीं किया है कि, ये दोनों रिलेशनशिप मे हैं, पर अब आप ही इनकी इस फोटो को देख कर अंदाजा लगाईए की इनके बीच क्या रिश्ता है। हमारी इस रिपोर्ट में आप इन दोंनों कि यह family फोटो देखिए जो आपको इनके रिलेशन कि दस्ता बया करेंगी।

बता दें कि इस फोटो में सोनम अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही है। तो वही सोनम के इस फैमिली फोटो में उनके पीछे आनंद खड़े नजर आ रहे है। जरा गौर से इस फोटो को देखिए, तो आपको दिखेगा कि सोनम ने पूरे family के सामने उनका हाथ थामा हुआ है।

साथ ही आपको जानकारी दें दे कि, सोनम हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गई थी। जहां पर वो अपने भाई हर्षवर्धन कपूर की डेब्यू फिल्म मिर्जिया  को प्रमोट करने पहुंची थी। तो वहीं सूत्रों कि मानें तो इसी दौरान सोनम आनंद के सेंट्रल लंदन स्थित अपार्टमेंट में ही ठहरी थीं।

जानकारी दें दे सोनम और आनंद की जोड़ी उस वक्त से सुर्खियों में आई थी, जब हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के सम्मान में अक्षय कुमार ने पार्टी दी थी और सोनम वहा आनंद के साथ पहुंची थी। वहा दोनों ने काफी टाइम एक साथ में बिताया था। वही सूत्रों का कहना है कि सोनम पिछले दो साल से आनंद को डेट कर रही है और अब दोनों ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी serious है। खबर तो यह भी है कि दोनों के परिवार भी इस रिलेशनशिप को मंजूरी दे चुके है।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …