Breaking News
Home / मनोरंजन / सोनम को ट्विटर पर किया गया ट्रॉल, वजह थी ये
sonam kapoor

सोनम को ट्विटर पर किया गया ट्रॉल, वजह थी ये

बॉलीवुड की फैशन दीवा कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर को एक बार फिर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा और खबरों की मानें तो इसके पीछे की वजह बताई जा रही है एक अखबार में छपा उनका एक कॉलम।

दरअसल उनका ये कॉलम देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा अपने इस कॉलम में सोनम ने लिखा था कि आप उन्हें बिंबो, नाचने वाली कुछ भी कह सकते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं मैं एक बहुत सेल्फ कॉन्फिडेंस वुमन है वो उन्होंने आगे लिखा कि ट्रोल लैंगिकवादी और आलोचनात्मक हो सकते हैं लेकिन वो जानती हूं कि वो स्मार्ट हैं और अपना विचार रखने के लिए भी पूरी तरह से सक्षम हैं।

बता दें कि सोनम ने इस तरह की कई सारी बातें अपने कॉलम में कहीं लेकिन ट्रोल्स ने बिना पूरा पढ़े और समझे उसे सोशल मीडिया पर उछाल दिया और फिर मानो पर ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई।

बता दें कि जिस लाइन की वजह से सोनम को ट्रोल किया गया वो थी नेशनल एंथम सुनिए। उन्होंने उस लाइन को याद करने की बात की जो कि बचपन में सुनी थी। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई ” सोनम ने अपनी national anthem वाली बात  बचपन को याद करने की बात कहने के बाद full stop भी लगाया था लेकिन ट्विटर पर इसे गलत तरीके से पेश किया गया.. यही वजह रही कि लोगों ने सोनम को अपने निशाने पर ले लिया। सोनम ने अपने आर्टिकल को मिले इतने जबरदस्त रिस्पांस के लिए शुक्रिया कहा।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …