Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Shakti:  गुरू मां करेगी सौम्या का कन्यादान

Shakti:  गुरू मां करेगी सौम्या का कन्यादान

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की मे अब तक सबसे बड़ा ट्विस्ट आ सकता है,लेकिन उससे पहले बात करेगे हम शो मे चल रहे करेंट ट्रैक की, साथ ही बात करेगे की शो की टीआरपी को लेकर। मगर अभी बात करते है कि शो में दुख भर हालातो की, जैसा कि आप देख ही रहे है कि सौम्या और सुरभि के ऊपर मुसीबतो का अंबार टूट पड़ा है।

दोनो दुबई के शेख के सामने वो करने के मजबूर हो रही है जो शायद आज तक उन्होनें सोचा ही नही होगा, घर में लाड प्यार से पली सुरभि और सौम्या को शायद इस बात का अदांजा ही नही होगा कि उनके साथ कुछ इस तरह का बिहवे किया जाएगा।

शौ में जैसा कि आप देख रहे है कि सौम्या औऱ सुरभि जिस्मफिरोशी के धंधें में आ गई है वो ना चाहते हुए वो सबकुछ कर रही , जो उन्हें नही करना चाहिए। दोनो को इस बात की आस है कि हरमन और साया आए और उन्हें इस चगुंल से छुड़ा ले। लेकिन अगर इसी बीच टीआरपी को लेकर शो मेकर कोई ऐसा टर्न ले आए तो। जी हां अब बात करते है टीआरपी की। जैसा कि शो टीआरपी में इस बार टॉप फाइव में अपनी जगह बनाने मे कामयाब हो गया है, तो शो मेकर यही चाहेगे कि शो नंबर वन पर आ जाए, तो इसके लिए अगर शो मेकर दर्शको की चाहत समझ तो ऐसा हो सकता है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …