Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / रूबीना ने किया बड़ा खुलासा, सब हैरान

रूबीना ने किया बड़ा खुलासा, सब हैरान

छोटे परदे पर एक अलग थीम के घर घर पहचान बनाने वाला सिरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की, शो टीवीपुर का ऐसा शो साबित हो रहा है, जो पहले से टेलीकास्ट हो रहे सारे सिरियल्स को कड़ी टक्कर दे रहा है।

अपने इसी यूनिक कॉसेप्ट की वजह से ये शो इस बार टीआरपी लिस्ट मे पहले पायदान पर अपना मुकाम बनाने में कामयाब हो गया है।

सिरियल शक्ति की कहानी से आप तब तो वाकिफ हो ही गए है, कि ये कहानी एक सौम्या नाम की लड़की की है। जो बचपन से अपने पिता से केवल तिरस्कार पाती है लेकिन मां उसे बहुत प्यार करती है। शो में करेंटली जो कुछ भी दिखाया जा रहा है कि उससे आप तो सब देख ही रहे होगें।

शो में सौम्या का रोल निभा रही अदाकारा रूबीना दिलाइक आज घर घर मे छोटी बहु के बाद अगर किसी नाम से पहचान बना रही है वो नाम है सौम्या। अपने इसी रोल के बारें में रूबीना ने कुछ बातें शेयर की है।

जी हां रूबीना से जब उनके इस रोल के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि वो अपने इस रोल को लेकर डरी हुई थी. कि लोग उन्हें इस रोल में पसंद भी करेगे या फिर नहीं। वो आगे कहती है कि उन्हें रिजेक्शन का डर सता रहा था। इसके साथ रूबीना कहती है कि भले ही मेरे अंदर डर था लेकिन मेरा आत्मविश्वास उस दर पर भारी था। वो बताती है कि कोई कालकार अपने रोल के लिए ही वाहवाही बटोरता है और उसी रोल के लिए पहचाना जाना जाता है।

रूबीना कहती है कि मैं मैथड एक्टिंग पर बिलीव नही करती हुं। वो कहती है कि मैं इस बात पर विश्वास करती हुं कि एक कलाकार हालातो पर रिएक्ट करता है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …