Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Shakti: सौम्या हुई नीलाम

Shakti: सौम्या हुई नीलाम

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहे शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में इन दिनों सौम्या की अग्निपरीक्षा चल रही है। जैसा कि आप देख ही रहे है कि सौम्या फिर से उसी दलदल में कूद गई है जहां से कभी वो बाहर निकली थी।

शो के शुरूआती दौर से ही आपको दिखाया जा रहा है कि सौम्या के धैर्य की परीक्षा ली जा रही है। बचपन से ही इस लोगो की दुश्वारियो का सामना करना पड़ रहा है। अपनो ही पहले उसे ज़लील किया फिर ससुराल वालो नें फिर यहां से पहुंची वो किन्नरो की दुनिया में जहां भी उसे दुखो का सामना करना पड़ा था।

लगता है कि शो मेकर सौम्या के दुखों का अंत नही करने वाले है, तभी तो सौम्या अब जा पहुंची है उस दुनिया में जहां उसके शरीर की बोली लगाई जा रही है। जहां उस ज़बरदस्ती नाचने पर मजबूर किया जाता है। जबरदस्ती उसके बदन को छुआ जा रहा है, उसे शेख लोगो के सामने नचाया जा  रहा है। बेचारी सौम्या गिड़गिड़ा रही है लेकिन उसकी कोई नही सुन रहा है।

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखगे कि सौम्या साड़ी सूट से हटकर ऐसे कपड़ो मे नज़र आएगी जिस पर आपको भी यकीन नही होगा। गुंडे सौम्या की उसकी बहन के सामने अन्य लड़कियो के साथ नाचने पर मजबूर करेगे।

खैर लगता है कि सौम्या के इन हालातो पर अब हरमन ही उसकी सहायता कर सकता है, वैसे निंसदेह जब हरमन भी सौम्या की ये वेशभूषा देखगे तो वो भी टूट सकते है, टूटना बनता भी है क्य़ोकिं कोई भी पति अपनी पत्नी वैश्या के तौर पर कैसे देख सकता है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …