Breaking News
Home / देश / सपा के महासचिव अशोक प्रधान पर दुष्कर्म का आरोप, पार्टी में मचा कोहराम

सपा के महासचिव अशोक प्रधान पर दुष्कर्म का आरोप, पार्टी में मचा कोहराम

 नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के महासचिव समेत तीन लोगों पर एक महिला ने 11 महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस आरोप के बाद से ही समाजवादी पार्टी में कोहराम मच गया है। अशोक प्रधान पूर्व केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं। यह मामला चारों ओर चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला का आरोप यह भी यह की सारे आरोपी रसूखदार है, जिसके चलते मामला नोएडा के क्षेत्र के होने के बावजूद नहीं दर्ज हो रहा था। पीड़ित महिला ने दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में मामला दर्ज कराया। वहां से मुकदमा नोएडा ट्रांसफर हुआ, और अब मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार एक शादीशुदा पीड़ित महिला ने अशोक प्रधान समेत तीन लोगों पर 11 महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि अशोक प्रधान की इस घिनौनी वारदात में उसका ससुर पंकज जिंदल भी उसके साथ है। उसने भी रिश्तों को तार-तार करते हुए बेटी समान बहू के साथ दुश्कर्म करता रहा। महिला ने बताया कि अशोक प्रधान ने ही उसकी शादी करवाई थी लेकिन शादी के बाद उसके ससुरालवाले उसे परेशान करते थे।

इसकी शुरूआत की कहानी बताते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि एक दिन उसके ससुर ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला और उसके साथ महिला ने आरोप लगाया दुष्कर्म किया। जिसके बाद ससुर के साथ सपा नेता अशोक प्रधान और प्रताप मेहता नामक व्यकित ने मिलकर उससे दुष्कर्म किया और यह घिनौना काम 11 महीने तक चलता रहा। इस मामले में अशोक प्रधान सहित 6 लोगों के खिलाफ एक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। अशोक प्रधान पार्टी का एक जाना-माना चेहरा है,अब देखना है कि जांच कब तक चलती है।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …