Breaking News
Home / मनोरंजन / जब श्रीदेवी ने इस एक्टर को KISS करने से कर दिया मना
sri devi

जब श्रीदेवी ने इस एक्टर को KISS करने से कर दिया मना

बॉलिवुड की हवा हवाई क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रैस श्रीदेवी अपने ज़माने की टॉप एक्ट्रैसेस में से एक है, उन एक्ट्रैसेस में से एक है श्रीदेवी जो पर्दे पर जब आती थी नज़र तब सिनेमाघर तालियो और सीटियो की घरघराहट से गूँज उठते थे, अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही सूर्खियो में रही श्रीदेवी को लेकर एक खबर ये आई थी कि इस इंडस्ट्री में उन्होने काफी बड़े धोखे को झेला है,  जिसे याद करते हुए वो आज भी कांप उठती हैं, सबसे बड़ा धोखा उन्हें मिला था तब जब उन्हे धोखा देखकर उनका लिप लॉक करवाया गया था, जिसकी जानकारी हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में दे ही चुके है।

याद दिला दे आपको कि हमने आपको बताया था कि श्रीदेवी ने मिथुन के साथ फिल्म गुरु साइन की थी, जिसमें एक लिपलॉक सीन इन दोनो पर फिल्माना जाना था, लेकिन श्रीदेवी जो कि शुरूआत से ही किसिंग सीन के खिलाफ थीं तो ऐसे में उन्होंने ये सीन शूट करने से मना कर दिया।

जिसके बाद रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के डायरेक्टर उमेश मेहरा ने किसी और के होठों को इस हॉट सीन में इस्तेमाल करते हुए श्रीदेवी और मिथुन का वो लिपलॉक शूट कर लिया, यानि कि श्रीदेवी के चेहरे पर किसी और के होठों के सीन को क्रॉप करते हुए ये सीन शूट किया गया, हालांकि इसके बाद बवाल तो खूब हुआ तो चलिए आपको बताते है कि आखिर क्या रहा था।

रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू में जब हवा हवाई क्वीन से इसे लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा था कि वो मेरे लिए सबसे भयानक अनुभव था। मैं उस इंसान को किस क्यों करूं जिसे मैं जानती तक नहीं। खैर आपको बता दे कि वक्त हर चीज़ की दवा होती है, बीतते हुए वक्त के साथ साथ ये सब ठीक हो गया और श्रीदेवी मिथुन के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …