Breaking News
Home / मनोरंजन / इस एक्टर के कारण सरेआम हुईं बेईज्ज़त श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी
jhanvi

इस एक्टर के कारण सरेआम हुईं बेईज्ज़त श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी

बॉलीवुड़ की मिस हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पिछले काफी दिनों से लगातार ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ वक्त पहले तो उनके बारे में ये खबरें सामने आईं कि वो director करण जौहर की पार्टी में एक्टर रणबीर कपूर को फॉलो कर रही थीं।

तो इसी के साथ ये खबर मीडिया की सुर्खियां झट से बनीं लेकिन इस पर श्रीदेवी ने अभी तक तो अपना बयान नही दिया था, मगर अब वो अपनी बेटी के बचाव मे सामने आ गई है। बता दे की हालही में श्रीदेवी ने इस मामले पर अपना बयान दिया है और उन्होने कहा कि “जब जाह्नवी ने पहली बार ये खबर पढ़ी थी तो उन्होने आकर मुझे बोला की मम्मा मैं तो गौरी शिंदे आंटी के साथ थी।

तो फिर मेरे बारे में ऐसी खबर क्यों छापी गई। जिसके बाद मैंने बस इतना कहा की बेटा वेलकम टू बॉलीवुड। अगर बॉलीवुड का हिस्सा बनना है तो इन सब के लिए तैयार होना ही होगा।

लेकन अपनी बेटी को ये बाते समझाने के बाद फिर भी जाह्नवी काफी दुखी ही थी। मगर बॉलीवुड से जुड़े हैं तो उसका मतलब है ऐसी खबरों का आते रहना है। श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर के डेब्यू के बारे में यहॉ कहा है कि जल्द ही इसके बारे में भी घोषणा की जाएगी, की आखिर वो किस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।

तो वही जान्हवी कपूर के बारे मे कहा जा रहा है कि वो करण की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू कर सकती हैं। तो वही sairath के रिमेक से भी हालांकि इन खबरों की अभी तक कोई confirmation तो सामने नही आई हैं।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …