Home / मनोरंजन / पति बौनी की वजह से श्रीदेवी को लगता है ये
gg-shri-devi

पति बौनी की वजह से श्रीदेवी को लगता है ये

बॉलिवुड की हवा हवाई क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रैस श्रीदेवी से जुड़ी कई बातें आप जानते ही होंगे, और कई बातें जानने की इच्छा आपके दिलो में आती होगी। गौर हो कि श्रीदेवी का नाम हिन्दी सिनेमा की उन एक्ट्रैसेस की लिस्ट में शामिल है, जो कि अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल ज़िंदगी को लेकर हमेशा से ही सूर्खियो में रही है।

सिनेमाजगत को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाली हवा हवाई क्वीन ने जिस वक्त पर बौनी कपूर से शादी की थी, उसके बाद बी-टाउन में हर कोई शॉक हो गया था, क्योंकि बौनी उनसे उम्र में थोड़े बड़े लगते थे। 53 साल की हो गई है श्रीदेवी लेकिन बावजूद इसके उनकी खूबसुरती यूँ ही बरकरार है, तो वही दूसरी तरफ उनके पति बौनी उनके सामने उम्रदराज लगते है।

इसी को लेकर हवाहवाई क्वीन को कई बार सोशल मीडिया पर बेइज्ज़त होना पड़ता है। हमारी इस रिपोर्ट में आप ऐसी कई तस्वीरें देख रहे होंगे आप, जो कि इनके बीच का फासला साफ तौर पर बयां करती है।

गौर हो कि इनके रिश्ते का कई बार मज़ाक उड़ाया गया, लेकिन फिर भी ये दोनो हमेशा एक दूजे का हाथ थामे कुछ तरह से नज़र आए जै,से इन्हें किसी के कुछ कहने या फिर सोचने से कोई फर्क नही पड़ता, और यही वजह है कि इन्हें बी-टाउन के पावर कप्लस के बीच जगह मिली है।

जिस तरह से हर चीज़ के प्रशंसक आलोचक दोनो होते है, ठीक उसी तरह से इनकी प्रेम कहानी को, इनके रिश्ते को इनके बीच के प्यार को सलाम करने वाले लोग जहां एक तरफ है तो वही दूसरी तरफ इन दोनो के उम्र और लुक को कम्पैयर करके इनका मज़ाक उड़ाने वाले इन्हें बेइज्ज़त करने वाले लोगो की भी कमी नही है।

Check Also

taimoor

तैमूर को लेकर पहली बार सैफ ने कही ये बातें

इन दिनो बॉलीवुड़ में अगर कोई छाया हुआ हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि …