Breaking News
Home / मनोरंजन / बेटी जाह्नवी के साथ ऐसा है श्रीदेवी का रिश्ता
jhanvi

बेटी जाह्नवी के साथ ऐसा है श्रीदेवी का रिश्ता

बॉलिवुड में जब बात हो पॉप्यूलर मॉम डाटर की जोड़ी की, तो यहाँ पर नाम शीर्ष पर लिखा है हवा हवाई क्वीन श्रीदेवी और उनकी दोनो बेटियो का, यानि कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का।

याद दिला दे आपको कि बीते दिनो इस तरह की खबरें भी आई थी कि जाह्नवी कपूर और उनकी मम्मी श्रीदेवी में हो रही है लड़ाई, क्योंकि मॉम श्रीदेवी लगा रही है अपनी बेटी पर पाबंदी, इतना ही नही बल्कि खबरें तो ये भी आई थी कि श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी को कहा कि वो अपना बॉयफ्रैंड बदले।

इस तरह की कई खबरो ने बीते दिनो ज़ोर खूब पकड़ा लेकिन इन सबकी ओर से किसी तरह का कोई बयां सामने नही आया, लेकिन बीते दिनो हुआ हवा हवाई क्वीन का एक इंटरव्यू जिसमें उन्होने ऐसा स्टेटमेंट दिय, जिसके बाद लड़ाई का सारा सच खुद ब खुद सामने आ गया।

रिपोर्ट्स की माने तो उन्होने कहा कि उनकी दोनो ही बेटियां शुरू से समझदार हैं और उन्हें कभी उनके साथ सख्ती बरतने की जरूरत नहीं पड़ी। मैं एक मां से अधिक उनकी दोस्त हूं।

बता दे आपको कि इसके आगे हवा हवाई क्वीन ने ये भी कहा कि  ‘जब भी मैं उन्हें कोई कहानी सुनाती थी तो वो दोनो नहीं सोती थीं, लेकिन जब भी मैं कोई लोरी गाती थी तो दोनो जल्दी से ही सो जाती थीं क्योंकि मेरी आवाज अच्छी नहीं है, और वो नहीं चाहती थीं कि मैं और गाऊं।’

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …