Breaking News
Home / आज का वायरल / श्री देवी का छूटा साथ, तब्बू रचाई शादी

श्री देवी का छूटा साथ, तब्बू रचाई शादी

आप हमारी इस हेडलाइन को देखकर ज्यादा सोचिए मत, हमने ये हेडलाइन किसी नकारात्मकता को दिखाने के लिए नही बल्कि सकारात्मकता को दिखाने के लिए लिखी है।

अब आप भी सोच रहे हैं ना कि ऐसा क्या है भला, तो हम आपको बता दे कि श्री देवी ने फिल्म इग्ळिश-विग्लिश में काम किया था। ये तो आप जानते ही है, इस फिल्म में उनके पति की भूमिका अभिनेता आदिल हुसैन  ने निभाई थी, इस फिल्म में आदिल एक पुरानी सोच के इंसान बने थे। फिल्म मे श्री देवी के पति का रोल निभाने वाले आदिल ने फिल्म दा लाइफ आप पाई में अदाकारा तब्बू के पति का रोल भी निभाया था।

तब्बू के साथ काम करने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए आदिल ने कहा था कि उन्हें तब्बू के साथ काम करना अच्छा लगा। इसके साथ ही उन्होंने श्री देवी के साथ काम करने पर अपनी खुशी का इज़हार किया। आपको बता दे कि आदिल श्री देवी और तब्बू के साथ काम करने से पहले अदाकारा विद्या बालन के साथ भी काम कर चुके है।

आदिल ने फिल्म इश्किया में विद्या के साथ काम किया था। आदिल हिंदी फिल्मो में काम करने के अलावा इग्लिश फिल्म्स में भी काम कर चुके है। श्री देवी और तब्बू के साथ फिल्म करने वाले आदिल की फिल्म हिट रही है। श्री देवी के साथ फिल्म इग्लिश-विग्लिश हिट रही तो वही लाइफ आफ पाई भी दर्शको का खासा पसंद आई थी।

Next9News

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …