Breaking News
Home / आज का वायरल / जब गौरी के पिता ने किया था शाहरुख से बुरा बर्ताव

जब गौरी के पिता ने किया था शाहरुख से बुरा बर्ताव

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में शुमार किया जाता है, लेकिन उनका भी प्यार से शादी तक का सफर आसान नही रहा। शाहरुख गौरी से प्यार तो काफी पहले से करते थे, लेकिन उन्हें इजहार करने में काफी समय लग गया था।

लेकिन जब प्यार हुआ तो इनका रिश्ता और भी गहरा होता चला गया। वहीं हम आपको इन दोनों की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख और गौरी के पिता रमेश चंद्र छिब्बर की पहली मुलाकात कुछ अच्छी नहीं रही थी यहां तक कि गौरी के पिता ने शाहरुख को घर से बाहर जाने तक का रास्ता भी दिखा दिया था।

गौरी के परिवार में काफी हंगामा खड़ा हुआ था। गौरी के भाई विक्रांत ने भी शाहरुख को फौन करके धमकी दी। इसके बाद भी इनका रिश्ता और भी कई मुश्किलों से गुजरा हालांकि बाद में इन दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के लिए अर्जी दे दी, लेकिन देखने वाली बात ये रही इसके बाद भी शाहरुख किसी न किसी तरह से गौरी के माता-पिता को शादी के लिए मनाना चाहते थे। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख ने गौरी के माता-पिता को एक बार फोन करके कहा उन्होंने और गौरी ने शादी कर ली है।

ये सुनकर गौरी के माता-पिता काफी हैरान हुए जिसके बाद शाहरुख ने उनके घर जाकर उन्हें समझाया कि उन्होंने शादी नहीं की है और वो माने चाहे न माने वो जल्द ही कर लेंगे।इन सबके बाद गौरी के माता-पिता को समझ आ गया था कि गौरी और शाहरुख अब किसी भी तरह नहीं मानने वाले इसलिए उन्हें शादी के लिए आखिरकार हां कहनी पड़ी जिसके बाद इन दोनों ने कोर्ट मैरिज तो की ही साथ ही हिंदू और मुस्लिम रिति रिवाजों के साथ भी शादी की।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …