Breaking News
Home / मनोरंजन / शाहरूख प्रिंयका के रिश्ते का ये है सच, हुआ खुलासा
priyanka-chopra

शाहरूख प्रिंयका के रिश्ते का ये है सच, हुआ खुलासा

अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको इस बात की जानकारी दी थी, कि हॉलीवुड शो डर्टी लॉड्री में प्रियंका ने अपनी जैकेट से जुड़े राज़ का खुलासा किया था। हमने आपको बताया था कि प्रियंका ने  बताय़ा था कि ये जैकेट उनके ब्वॉयफ्रेंड की है, जो उनसे घर मिलने आया था, मगर जब उनका ब्रेकअप हो गया तो उसने जैकेट मांगी तो उन्होने वापस नही की।

आपको बता दे कि प्रिंयका के इस खुलासे पर उनके फैंन ने कहा है कि ये जैकेट शाहरूख खान की थी, तब प्रियंका ने उसके कमेंट का लाइक कर दिया मगर कुछ ही देर बाद उन्होने कमेंट काअनलाइक कर दिया था।

प्रिंयका की तरफ से लाइक करने को लेकर कहा जा रहा है कि कही ना कही शाहरूख खीन से उन्होने अपने रिश्ते की बात कबूल कर ली है। आपको बता दे कि प्रिंयका को कई बार इस तरह की जैकेट को पहने हुए देखा गया है।

बताते चले कि एक वक्त शाहरूख और प्रिंयका की अफेयर की खबरो मे ज़ोर पकड़ा था। कहा जा रहा था कि जब दोनो फिल्म डॉन में काम कर रहे थे इस दौरान दोनो का अफेयर चला था। बताया तो ये भी जा रहा था कि जब इस बात की भनक गौरी खान को लगी तो उन्होने शाहरूख को तलाक देने के बारे में सोच लिया था मगर करन जौहर के समझाने के बाद दोनो का रिश्ता टूटने से बच गया था।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …