Breaking News
Home / आज का वायरल / इसकी वजह से हूं आज सुपरस्टार : शाहरुख

इसकी वजह से हूं आज सुपरस्टार : शाहरुख

बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान इन दिनों बुलंदियो के शिखर पर है। शाहरुख की लोकप्रियता सिर्फ भारत तक सीमित नहीं है बल्कि वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी लोकप्रिय हैं। हाल ही में शाहरुख खान के जीवन पर आधारित एक किताब लॉन्च की गई जिसमें उनसे जुड़ी कई खास बातों का जिक्र किया गया है वहीं अब हाल ही में शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके करियर को आगे ले जाने में किसका बहुत बड़ा हाथ है, वैसे उन्होंने जिस शख्स का नाम लिया है उसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते कि इनका शाहरुख की सफलता में इतना बड़ा हाथ हो सकता है।

वहीं अब खुद शाहरुख का कहना है कि वो एक्टर अरमान कोहली की वजह से वो आज इस मुकाम पर हैं। जानकारी दे दें कि शाहरुख हाल फिलहाल अनुष्का शर्मा के साथ साजिद खान और रितेश देशमुख के मेजबानी वाले शो ‘यारों की बारात’ में नजर आए थे, औऱ इस दौरान शाहरुख ने अपनी सफलता का श्रेय किसी और को नहीं बल्कि एक्टर अरमान कोहली को दिया। शाहरुख का कहना था कि अगर अरमान फिल्म ‘दिवाना’ को नहीं छोड़ते और उन्हें इस फिल्म में बतौर हीरो काम करने का अवसर प्राप्त नहीं होता तो शायद वो इन ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाते शाहरुख कहते हैं कि वो इसके लिए हमेशा ही अरमान के अहसान मंद रहेंगे

खबरों की मानें तो फिल्म ‘दिवाना’ में अरमान कोहली को पहले कास्ट किया गया था लेकिन किन्ही वजहों से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। बता दें कि 1992 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख के साथ दिव्या भारती मुख्य भूमिका में नजर आई थी।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …