Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कभी नाक को छिपाता फिरता था ये आज का सुपरस्टार

कभी नाक को छिपाता फिरता था ये आज का सुपरस्टार

जाने माने लेखक और फिल्ममेकर समर खान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान के जीवन पर आधारित एक किताब लांच की है। जिसमें उनके लगभग दो दशक से लंबे फिल्मी करियर की जुड़ी कई सारी दिलचस्प बातें जानने को मिलेंगी।

ऐसे में वो उन सभी निर्देशकों से संपर्क भी कर रहे हैं जिनके साथ शाहरुख ने काम किया है। ये बात तो हम आपको अपनी एक पिछली रिपोर्ट में बता ही चुके हैं जानकारी दे दें कि इस किताब को खुद शाहरुख खान ने रिलीज किया है, और इस दौरान शाहरुख खान ने कई सारी बातें की और इन्ही बातों में से एक बात जुड़ी थी उनकी फिल्म दिल आशना है से खबरों की मानें तो शाहरूख ने बताया थी कि उन्हें उनकी ये फिल्म किसी और वजह से नहीं बल्कि उनकी नाक की वजह से मिली थी।

जानकारी दे दें कि हेमा मालिनी की फिल्म ‘दिल आशना है’ के लिए शाहरूख नजर आए थे। इसको लेकर शाहरुख ने कहा कि  मैं एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाला साधारण सा दिखने वाला लड़का था। वर्ना किसको ऐसी खुशनसीबी कि वह ड्रीम गर्ल के सामने बैठने का मौका मिल सके वो बताते हैं कि हेमा मालिनी ने उनको को कहा था। कि तुम्हारी नाक मुझे बहुत पसंद है और यह फिल्म भी तुम्हें इसी कारण मिली है, वो आगे कहते हैं कि जिस नाक को वो छिपाते फिरते थे वो नाक हेमा को पसंद आई। यकिनन शाहरुख से जुड़ी ये बात जानकर उनके फैंस को काफी अच्छा लगा होगा

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …