Breaking News
Home / आज का वायरल / आज भी हैं सलमान के दिल में ऐश्वर्या

आज भी हैं सलमान के दिल में ऐश्वर्या

यूं तो आपने कई बार बॉलीवुड के चुलबुल पाण्डे यानि सलमान खान की लव लाईफ और लव रिलेशन के कई किस्से सुने और पढे होगें, जिनमे से एक किस्सा है ऐश्वर्या और उनके लव का एक समय था जब ऐश और सलमान बेहद ही करीब हुआ करते थे।

आपको बता दें की इनकी लव स्टोरी बॉलीवुड की प्रेम कहानियों में कभी ना भूली जाने वाली कहानी मे से एक है। जहाँ सलमान इस लव स्टोरी के नायक थे, तो वही सलमान आशिकी की आग में ऐसे झुलसे कि नायक से खलनायक बन गए। ये कहानी थी, एक आशिक की जो बेपनाह मोहब्बत करता था, जो प्यार में कुछ भी कर गुजर जाने को तैयार था, लेकिन sources की मानें तो अपनी ही गलतियों की वजह से अपने खूबसूरत रिश्ते से हाथ धौ बैठा।

हम आपको बता रहे है बॉलीवुड़ की एक ऐसी प्रेम कहानी जो रह गई अधूरी।क्योकि इन दोनो के बीच धीरे-धीरे दरार पड़ने लगी,साथ ही मिडिया रिपॉट की माने तो ऐश ने सलमान से परेशान होकर यह रिलेशन तोड़ दिया। पर लगता है कि आज भी सलमान ऐश को भुल नही पाए है जी हाँ, आपने सही सुना पर आपको लग रहा होगा कि हम यह क्या बात कर है और क्यों कर रहे है,दरअसल हमारे ऐसा कहने के पिछे सलमान के हालहि मे दिए उस बयान कि है।आपको बता दें कि,यह बात हालहि में रिलीज़ हुए ऐ दिल है मुश्किल के teaser  की है जिससे देख कर सलमान ने  ऐश कि खुब तरीफ की,साथ ही उन्होने ऐश कि खुबसूरती की और अदाकारी की भी तरीफ की। जिससे एक बात तो समाने आई है कि आज भी सलमान के दिल मे कही ना कही अब भी ऐश के लिए soft corner है।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …