Breaking News
Home / देश / मेट्रो के आगे गिरा छात्र, हादसा या आत्महत्या का प्रयास, जांच जारी

मेट्रो के आगे गिरा छात्र, हादसा या आत्महत्या का प्रयास, जांच जारी

नई दिल्ली। मंगलवार को एम्स मेट्रो स्टेशन पर 21 साल के एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट छात्र गिर गया। जिसमें उसे गंभीर चोटे आईं हैं। उसे तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस बात का बता लगाने में जुटी है कि यह कोई हादसा था या युवक ने अपनी मर्जी से जान देने की कोशिश की।

इसे भी पढ़े : दिल्ली मेट्रो में सीआईएसएफ जवान को मिला पैसो से भरा बैग

जानकारी के अनुसार पुनीत (21) एमिटी यूनवर्सिटी में पढ़ता है, और बीटेक थर्ड ईयर का छात्र है। पुनीत शेख सराय इलाके में परिजनों के साथ रहता है। मंगलवार को पुनीत दो बजकर 40 मिनट पर एम्स स्टेशन पर जहांगीरपुर से हुडा सिटी सेंटर की तरफ जा रही मेट्रो का इंतजार कर रहा था।

लोगों ने बताया कि जैसे ही मेट्रो आई युवक उसके सामने पटरियों पर कूद गया। इस हादसे में उसे गंभीर चोटे आईं हैं। स्टेशन पर मौजूद पुलिस उसे तुंरत अस्पताल ले गई। पुलित ने बताया कि उसके माथे पर गहरी चोट लगी है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है क्योंकि पुनीत अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

इसे भी पढ़े : दिल्ली में जारी हुआ हाई अलर्ट, आतंकी हमले की आशंका

उसका ईलाज जारी है, लेकिन पुलिस खुदकुशी के प्रयासों को नकार रही है। घटना के पीछे कारण क्या थे ये तो पुनीत के होश में आने के बाद ही पता चल सकेगा। उल्लेखनीय है कि घटना के बाद कुछ देर के लिए मेट्रो का परिचालन बाधित रहा। मौके पर तमाम यात्रियों की भीड़ लग गई।

 

 

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …