Breaking News
Home / मनोरंजन / जानिए क्या है पूरा सच, ‘SOTY2’ में जाहन्वी, सारा और टाइगर श्रॉफ
cheenu-karan

जानिए क्या है पूरा सच, ‘SOTY2’ में जाहन्वी, सारा और टाइगर श्रॉफ

किसी भी नए चेहरे के लिए इससे बड़ी बात शायद कुछ नही होगी कि, उन्हें बॉलीवुड के जाने मानें फिल्मकार करण जौहर की फिल्म से ड़ेब्यू करने का मौका मिले क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि, जिस चेहरे को करण अपनी फिल्म के जरिए लॉन्च करते हैं। उसे बॉलीवुड में एक खास पहचान जरुर हासिल होती हैं।

आप आलिया भट्ट को ही ले लीजिए कि, उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आज उन्होंने बॉलीवुड में एक खास पहचान हासिल कर ली है, लेकिन हाल फिलहाल तो कुछ उल्टा ही होता नजर आ रहा है।

दरअसल ऐसी खबरें आ रही थी कि, पहले कि सैफ अली खान की बेटी सारा और श्री देवी की बेटी जाह्न्वी को करण जौहर अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल से लॉन्च कर सकते हैं, लेकिन गॉसिप्स की मानें तो ये बात सामने आ रही है कि इन दोनों में से भी करण की इस फिल्म में काम करने में interested नहीं है।

पहले ऐसी खबरें आई कि इस फिल्म में सारा अली खान टाइगर के अपोजिट नजर आएंगे, लेकिन किंही कारणों से उनका नाम भी हटा लिया गया बाद में फिल्म के लिए नाम सामने आया बोनी कपूर की बेटी जाहन्वी का, लेकिन अब जाहन्वी का नाम स्टूडेंट ऑफ द इयर से हटकर सैराट पर आ गया है।

वैल इसका कारण तो यही बताया जा रहा है कि, जिस तरह से स्टूडेंट ऑफ द इयर मे दो हीरो औऱ एक हीरोइन थी। उससे हटकर फिल्म के सीक्वल में दो एक्ट्रेस और एक हीरो नजर आएगा। अब शायद ये भी एक बड़ी वजह हो सकती है, इन दोनों के इस फिल्म से ड़ेब्यू न करने। क्या पता ये किसी सोलो प्रोजेक्ट के इंतजार में हो जिससे सारा ध्यान सिर्फ एक पर ही रहे, बहरहाल अब सच्चाई क्या हैं इसका पता वक्त आने पर ही चल पाएगा।

Next9News

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …