Breaking News
Home / देश / खुलासा: सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों को गाड़ी में लादकर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया।
surgical-strick

खुलासा: सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों को गाड़ी में लादकर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया।

नई दिल्ली: सर्जिकल स्टाइक को लेकर पाकिस्तानी मीडिया खुद ही फंसती नजर आ रही हैं। पाकिस्तान मीडिया ने पहले दावा किया था कि पाकिस्तानी सेना ने भी सर्जिकल स्ट्राइक किए हैं और अब पाकिस्तानी सेना ने विदेशी मीडिया को सर्जिकल स्ट्राइक वाली जगह दिखाई और वहा कुछ नही हैं। अब भारतीय मीडिया के इंडियन एक्सप्रेस अखबार ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं। इंडियन एक्सप्रेस अखबार ने खुफिया दस्तावेजो और एलओसी इलाकों में रहने वाले नागरिकों से बातचीत कर सबूत एकजुट कराए हैं।

इंडियन एक्सप्रेस ने जुटाए सबूतों के आधार पर दावा किया कि, नागरिकों ने 6 शवों को ट्रक में लादते हुए देखा। नीलम नदी के पास स्थित टीटवाल में शवों को लश्कर के कैंप चालहना ले जाया गया। स्थानीय नागरिकों के मुताबिक चश्मदीदों ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि, भारतीय सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक में 3-4 लोग मरे होगे। बाकी के लोग गोलीबारी की आवाज सुनकर जंगल में भाग गए। अथमुकम में नीलम जिला अस्पताल जाने वाले चश्मदीदो ने बताया कि जो भी लश्कर के लोग मारे गए हैं उन्हें खुफिया तरीकों से कही और दफनाया गया हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान की गई गोलीबारी की आवाजे एलओसी के पास रहने वाले नागरिकों ने सुनी थी मगर कोई भी अपने घर से बाहर नही निकले। कुछ लोगों ने य़ा कहे कि चश्मदीदों ने अल हावी ब्रिज के पास जलते हुई एक बिल्डिंग को देखा। सैन्य युद्ध से पीओके में बने आतंकियों के ढ़ाचे को कुछ नुकसान पहुँचा हैं।

शुक्रवार को हुई नवाज के बाद लश्कर के आतंकियों ने आवाज उठाई कि पाक सेना बॉर्डर की हिफाजत नही कर सकी। इसके बाद उन लोगों ने एलान किया कि भारतीयों को ऐसा सबक सिखाएगें कि भारत कभी भूल नहीं पा रहीं।

28-29 सितम्बर पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों के लॉन्चिंग पैड को नास्तोनाबूत कर दिया था जिसमें करीब 50 आतंकी मारे गए थे। आपको बता दे कि भारतीय सेना ने ऐसा इसलिए किया था क्योकि 18 सितम्बर को उरी के आर्मी कैंप में आतंकियों ने हमला किया था। जिसमें 19 जवान शहीद हो गए थे।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …