Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / सुशील मोदी का तेज प्रताप पर बड़ा हमला, चुनाव आयोग से सदस्यता खत्म करने की मांग
Sushil-Modi_Lalu-Prasad-Yadav

सुशील मोदी का तेज प्रताप पर बड़ा हमला, चुनाव आयोग से सदस्यता खत्म करने की मांग

नयी दिल्ली। बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने हमले जारी रखते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी से उनकी सदस्यता समाप्त करने की मांग कर डाली है। मोदी ने सीईओ के सामने तेज प्रताप के खिलाफ कुछ कागजात पेश किये हैं उनके आधार पर हेल्थ मिनिस्टर ने पिछले चुनाव के समय शपथ पत्र में अधूरी जानकारियां दी है। उन्होंने अपनी अचल सपंत्तियों की पूरी जानकारी नहीं हैं। यह एक आपराधिक मामला है अतः उनकी सदस्यता खत्म की जाये।
पिछले कुछ समय से भाजपा नेता सुशील मोदी लालू प्रसाद यादव व उनकी पार्टी के पीछे पड़ गये हैं। वो रोज एक प्रेसवार्ता कर यादव परिवार और पार्टी पर आरोप लगाते हैं। पिछले दिनों ही इसी तरह सुशील मोदी ने राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा और तेज प्रताप की नाम बेनामी संपत्तियों का मुद्दा उठाया था। बाद में सीबीआई ने इन सभी से पूछताछ भी की और करोड़ों की बेनामी संपत्ति जब्त करी है।
ताजा मामला लालू के बेटे तेज प्रताप से जुड़ा है। उन पर मोदी ने आरोप लगाये है कि तेज प्रताप ने 2010 में औरंगाबाद में 53 लाख की 45 डिसमिल जमीन खरीदी थी उसकी जानकारी निर्वाचन कार्यालय के दिये शपथ पत्र में नहीं दी गयी थी। यह आपराधिक मामला होने के साथ-साथ भ्रष्ट आचरण का भी मामला है। अतः उनकी सदस्यता समाप्त की जाये।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …