Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / स्वाभिमान: करण के राज से उठा पर्दा, नैना हुई हैरान

स्वाभिमान: करण के राज से उठा पर्दा, नैना हुई हैरान

इन दिनों कलर्स पर प्रसारित होने वाले सीरियल एक श्रृंगार स्वाभिमान में नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए जा रहे हैं सीरियल में काफी सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है शारदा की दोनों बेटियों मेघना और नैना चौहान परिवार का हिस्सा बन चुकी है… और इन दिनों इनकी जिंदगी काफी उथल पुथल मची हुई है।

वैसे जहां एक और मेघना संध्या का पर्दाफाश करने में लगी हुई हैं तो वहीं दूसरी ओऱ नैना पता लगा रहा है करण के डर के बारे में.. मेघना तो अपने मकसद में पुरी तरह कामयाब हो ही गई है घर वालों को उसने काफी हद तक अपनी मुट्ठी में कर लिया है वहीं नैना भी धीरे धीरे अपने मकसद में कामयाब होती नजर आ रही है।

दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ती जा रही है लेकिन नैना के लिए जरुरी ये जानना है कि आखिर करण की परेशान क्या है खैर जिस तरह से वो इन दिनों करण को समझने का प्रयास कर रही है करण का गाय से डरना होली न खेलना ये कुछ ऐसी चीजें है जो नैना के सामने आई है इनसब से तो कहीं  न कहीं यही लग रहा है कि अब वो दिन दूर नहीं जब नैना के सामने करण का पर्दाफाश हो जाएगा बाकी अब आगे सीरियल की कहानी में ऐसा कुछ होता भी है या फिर नहीं ये देखना भी दिलचस्प होगा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …