Breaking News
Home / देश / अटल जी को श्रद्धांजलि देने जा रहे स्वामी अग्निवेश को बीजेपी समर्थकों ने बेरहमी से पीटा
17_08_2018-agniveshdelhi_18322451

अटल जी को श्रद्धांजलि देने जा रहे स्वामी अग्निवेश को बीजेपी समर्थकों ने बेरहमी से पीटा

नयी दिल्ली। चर्चित समाजसेवी स्वामी अग्निवेश को बीजेपी समर्थकों ने उस समय बुरी तरह पीटा जब वो अटलजी को आखिरी बार श्रद्धासुमन अर्पित करने बीजेपी मुख्यालय जा रहे थे। वहां पहुंचने से पहले ही पार्टी के कुछ समर्थकों ने स्वामी को घेर लिया और बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पीटने वाले लोग जय श्री राम के नारे भी लगा रहे थे। पीटने वालों में एक महिला भी शामिल थी जो हाथों में चप्पल ले कर स्वामी के सिर पर वार करती देखी गयी। इस पूरी वारदात को किसी राहगीर ने देखा और मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया। मालूम हो कि स्वामी अग्निवेश को दूसरी बार पीटा है।

स्वामी अग्निवेश ने मीडिया को बयान दिया है कि वो बीजेपी मुख्यालय पर अटलजी के अंतिम दर्शन करने जा रहे थे। तभी लगभग सौ सवा सौ लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर कर पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने उनके आगे हाथ जोड़ यह पूछ कि उनसे क्या गल्ती हो गयी है। उन्हें बेवजह क्यों पीटा जा रहा है। कोई जवाब देने के बजाय वो लोग जमीन पर घसीट कर लात घंूसों से पीटने लगे। एक और अपनी चप्पल से स्वामी के सिर पर वार कर रही थी।

इससे पहले झारखंड में बीजेपी समर्थकों ने सरे आम दिनदहाड़े लाठी डंडों से बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया था। प्रदेश बीजेपी सरकार के एक मंत्री यह तक कह डाला था कि यह हमला बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि स्वामी ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिये अपने लोगों से ही कराया है।

वहीं दूसरी लगभग एक माह होने जा रहा है इस मामले में पुलिस सिर्फ जांच करने के नाम पर खानापूरी की गयी है। पिटायी के मामले में आज तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने एक सवाल के जवाब में यह कहा कि मामले की जांच चल रही है दोषियों को सजा दी जायेगी।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

rape victime

गुजरात में जूनियर डॉक्टर से रेप के आरोप में रेजिडेंट डॉक्टर गिरफ्तार

नयी दिल्ली। गुजरात में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में अपनी कनिष्ठ सहयोगी से कथित रूप …