Home / टेली मसाला / पिटने के बाद स्वामी ओम गिरफ्तार
swami

पिटने के बाद स्वामी ओम गिरफ्तार

पापुलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट स्वामी ओम महाराज जी एक बार फिर से आ गए हैं। कई बार बुरी तरह पिट चुके स्वामी ओम को दिल्ली पुलिस ने ही गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की सेल क्राइम ब्रांच ने भजनपुरा इलाके से बुधवार के दिन स्वामी ओम को गिरफ्तार कर लिया हैं।

इसी के साथ ही गिरफ्तारी की कुछ तस्वीरें और साथ साथ वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन सभी तस्वीरो में और तमाम वीडियो में ये साफ नजर आ रहा हैं की कैसे पोलिस स्वामी ओम को गिरफ्तार कर ले जा रहे हैं।

आपको बता दें, कि स्वामी ओम पर कई सारे गंभीर आरोप लगे हुए हैं। जिसके एक तो ये भी आरोप हैं की ओम पर चोरी के मकसद से ही जबरन घर में घुसने और साथ साथ हथियार रखने जैसे गंभीर आरोप भी दर्ज हैं। वैल साथ ही लोगों को गुमराह करते हुए उन्होंने ये कहा था की वो भगवान की तरह पानी में चल सकते हैं..

खुद को साधु-संत बताने वाले स्वामी बिग बॉस सीजन 10 में विवादित कंटेस्टेट के तौर पर भी नजर आएं थे। शो के दौरान ओम ने अपने बर्ताव से सारी हदे पार कर दी थी। और तो और फिर बिग बॉस के उनके साथी कंटेस्टेट रोहन और बानी पर पेशाब फेंकी थी। इसके बाद ही उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया था।

Check Also

ye rishta

Ye Rishta: नक्श-कीर्ति की शादी में असली नायरा की हुई एन्ट्री

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आपको दिखाई देगा हाइ वोल्टेज …