Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कलर्स चैनल ने दी स्वामी को खुली छूट

कलर्स चैनल ने दी स्वामी को खुली छूट

कलर्स के फेमस शो बिग बॉस के सीज़न 10 मे सेलेब्स हो या फिर हो कोमोनर्स ये सभी कंटेस्टेंट आप सभी को इंटरटेन करने का कोई भी मौका नही छोड़ते, वैसे देखा जाए तो इस शो मे एक कंटेस्टेस ऐसा हैं जो यू तो अपने आप को मानते हैं स्वामी पर उनकी हरक्तो से वो एक साधा आदमी भी नही हैं, जी हां यहॉ बात हो रही हैं स्वामी ओम जी की, जो शो मे हमेशा ही कुछ ऐसी हरक्ते करते हैं।

घर के बाकी सभी घरवालो के साथ की उनकी होती हैं काफी आलोचना, और ये ज़ाहिर सी बात भी हैं की जब तुम किसी लड़की के केरेक्टर पर भद्दे कमेंट करोगे तो तुम पर अंगुली तो उढेगी ही, पर देखा जाए तो ये ही तो इस शो की टीआरपी को बढा रहा हैं, और इन बातो को ये चैनल भी इग्नोर कर देता हैं।

जैसे की हमने आपको पहले ही बताया था की स्वामी जी की इन बातो को स्पोर्ट करता हैं, और इस बात का सबुत भी सामने आ गया हैं, बाबा की इन बदतमीज़यो को ये चैनल उन्हे निकालना तो दूर उनके मज़ा ले रहा हैं, बात करे कलर्स चैनल के सीईओ, राज नाइक का तो ये कहना है कि इस सीज़न में यानी की 10वे सीज़न बाबा ही सबसे लोकप्रिय घरवाले हैं, और इसलिए उन्हें इस बात से कोई फर्क भी नही पड़ता की उनके खिलाफ गैर जमानती केस तक दर्ज है। देखे तो उनकी बदतमीजी का पुरा लाइसेंस तो खुद चैनल उन्हे दे रहा है।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …