Breaking News
Home / टेली मसाला / स्वरागिनी: लक्श और स्वरा आमने-सामने

स्वरागिनी: लक्श और स्वरा आमने-सामने

अकसर आपने लोगो को ये कहते सुना होगा कि किसी शो में लीप तभी लाया जाता है जब शो की टीआरपी में गिरावट आ रही है, वेल अगर वाकई ऐसा हो, तो आपको बता दे कि अगर शो की टीआरपी गिर रही हो, या उसमें गिरावट आ रही हो, तो हर बार इसका इलाज लीप नही है, बिल्कुल ज़रुरी नही है ये बात कि  लीप आते ही शो की टीआरपी में उछाल आ जाती है।

ऐसी ही कुछ लव ड्रामे से भरपूर सीरियल स्वरागिनी के साथ भी है। शो की पॉप्यूलैरिटी की ही बात करें अगर तो इस शो को टेलिकास्ट होते हुए यूँ तो काफी टाइम हो गया है लेकिन शो में लीप आज तक नही लाया गया था।

ना लीप लाया गया और ना ही शओ की टीआरपी में किसी तरह की की उछाल आई, तो  वही अब हाल फिलहाल ही शो में 6 महिने का लीप आ गया है। लीप के बाद कि कहानी परप अगर एक नज़र डाले तो अगर डाले तो लीप के बाद जहां एक तरफ  स्वरा और संस्करा अलग है एक दूजे से , तो वही दूसरी तरफ रागिनी और लक्श भी नही है एक दूजे के साथ, दूरियो और नय़फरतो के बीच की चल रही है खोज लक्श की।

अब अगर आप इस शो के रेगपलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि रागिनी जान गई है ये लक्श की मौत हो गई है लेकिन वो छुपा रही है ये बात बाकी घरवालो से, लेकिन इसी बीच अभिमन्यू की एंट्री हुई है शो में, जिसकी शक्ल मिलती है लक्श से।

तो अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि लक्श से होगा सामना स्वरा और संस्कार का। दरअसल होगा कुछ यूं कि वो बच्ची रो रही होगी, और मिल जाएगी स्वरा को, स्वरा उसे लेकर जाएगी उसके पापा यानि अभिमन्यू के पास, तो वही अभिमन्यू के वेष में लक्श को देख उसे लगेगा झटका।अब अभिमन्यू की गुत्थी को सुलझते देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …