Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / संस्कार-लक्ष्य का बुरा हाल

संस्कार-लक्ष्य का बुरा हाल

सीरियल स्वरागिनी में स्वरा और रागिनी वैसे तो अपने परिवार की हर मुसिबत का डट कर सामना करती नज़र आती है जिन्हे अमुमन ही बस अपने परिवार के लिए, दुश्मनो के साथ जंग करते देखा जाता है और जब इनकी जोड़ी साथ मिलकर किसी दुश्मन का खेल खत्म करने निकलती है तो वो चाहे कोई भी हो उसका खात्मा होना तय है।

लेकिन हाल फिलहाल की अगर बात करें तो उनके नए दुश्मन आदर्श ने जिस तरह से उन्हें अपने जाल में फसाया है। उन हालात को देख कर तो यही लगता है कि स्वरा और रागिनी की जोड़ी इस बार अपने दुश्मन के सामने फीकी पड़ रही है। वहीं आदर्श और उसकी पत्नी परिणीता की जोड़ी अपने साजिष में अब तक कामयाब तो हो ही चुके है मगर उनकी हरकतो की वजह से जो नुकसान महेश्वरी परिवार को हो रहा है उस बात का उन्हे ज़रा सा भी अंदाज़ा नही है।

वैसे रागिनी को आदर्श ने ब्लैकमेल करने में भी कोई कमी बाकी नही रखी थी, मगर उसकी सच्चाई जानने के बाद भी ना तो वो उसका कुछ बिगाड़ पा रही है, ना ही स्वरा का जेम्सबॉन्ड वाला केरेक्टर इस बार काम कर रहा है।

जिनकी सबसे बड़ी मजबूरी है उनका मासूम सा भाई। जिसकी जान टिकी है आदर्श के हाथों में, इसी बात का फायदा उठा रहा आदर्श अब तोड़ने वाला है अपनी सारी हदें।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …