Breaking News
Home / टेली मसाला / स्वरा और रागिनी की जान खतरे में

स्वरा और रागिनी की जान खतरे में

कलर्स चैनल का सीरियल स्वरागिनी मे काफी कुछ इंटरेस्टिग ट्रैक देखनो को मिल रहा होगा। साथ ही आप देख रहे होगे कि स्वरा और रागिनी की मुसीबिते दिन बे दिन बढती ही जा रही है इनकी मुसीबत कम होने का नाम ही नही ले रही है।

तो वही अब आप इस सीरियल के आनेवाले एपिसोड मे देखेगे कि स्वरा और रागिनी को आदर्श और परिनीता मिलकर हमेशा धमकी देते ही रहते है। उन्होंने तो इन दोनों बहनो का जीना हराम कर रखा है। साथ ही आप देखेगे कि आदर्श और परिनीता मिलकर अनापूर्णा और दुर्गा प्रसाद को धमकी देते है और कहते है कि जितना हो सके वो अपना मूह बंद ही रखे। तो वही आदर्श और परिनीता आगे ये भी कहते है कि अगर उन्होने बोलने की कोशिश की तो वो स्वरा और रागिनी को जान से मार देगे। साथ ही उनके पूरे परिवार की भी जान ले लेगे।

तो वही आप दखेगे कि आदर्श और परिनीता की धमकी से दुर्गा प्रसाद इतना डर जाते है कि वो स्वरा और रागिनी के खिलाफ चले जाते है और उन दोनो बहनो के पक्ष मे कुछ भी बोलने से बचते है तो वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या धमकी देने के बाद स्वरा और रागिनी आदर्श औऱ परनीता से मिल जाते है या फिर कोई उन दोनो से बचने का कोई और तरीका अपनाती है। साथ ही ये देखना होगा कि स्वरा और रागिनी को और कितनी मुसीबते और झेलनी पड़ती है क्या उन दोनो बहनो को लाइफ मे भी अच्छे दिन आएंगे या नही भी ये तो आनेवाले एपिसोड मे ही पता चलेगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …