Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / स्वरा की जान का दोषी दुर्गा प्रसाद

स्वरा की जान का दोषी दुर्गा प्रसाद

कलर्स चैनल के पॉप्यूलर सीरियल स्वरागिनी में रागिनी और स्वरा के रिश्ते में आई कड़वाहट अब एक नए मोड़ पर आ कर खड़ी हो गई है। जहां दो बहनो के बीच दरार डालने वालो में अभी तक  तो सिर्फ विलेन दादी ,आदर्श और परिणिता ही थे। मगर अब दुर्गा प्रसाद ने भी स्वरा के भरोसे का अंत कर डाला है।

जी हां…वही दुर्गा प्रसाद जो स्वरा को कभी अपनी बेटी मानता था, जिसने लाख सबके भड़काने के बाद भी कभी अपना भरोसा से स्वरा से जाने नही दिया। स्वरा ने भी दुर्गा प्रसाद की बहु नही बल्की एक बेटी की तरह ही उसके उस मुश्किल घड़ी में साथ दिया जिस घड़ी  उसे वाकई किसी की साथ की ज़रूरत थी खैर सारे किए कराए पर दुर्रगा प्रसाद न पानी तो फेर ही दिया है। स्वरा पर भरोसा ना कर उसकी बातो को ना समझकर।

लेकिन इससे भी बड़ी गल्ती उसने कर डाली है। आदर्श और परिणिता पर भरोसा कर वही आदर्श जो कभी उसका बेटा नही बल्की उसके जान का दुश्मन बना हुआ था, वो आदर्श अब दुर्गा के लिए बेटा स्वरूप है और जो स्वरा उसकी बेटी ना होने के बाद बी बेटी की तरह उससे इज्जत देतीआई वो गलत है।

अफसोस तो इस बात की है कि रागिनी ने भी अपनी बहन को झूठा करार दिया ऐसे में स्वरा आखिर सच्चाई कैसे साबित करे। आखिर वो कैसे अपने टूटते बिखरते परिवार को बचाए। उसके लिए रागिनी और बाकी परिवार के मन में अपने लिए नफरत देखना कितनी तकलीफ की बात है ये तो वही समझ रही होगी।

लेकिन अपने आप को सच साबित करने के लिए अपने जान को ज़ोखिम में डालने के बाद बी वो रागिनी को समझा नही पाई। अपनो से रिश्ता तोड़कर रागिनी चली है अपने दुशमनो के साथ रहने।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …