Breaking News
Home / टेली मसाला / स्वरागिनी: इस तरह होगा शो का अंत

स्वरागिनी: इस तरह होगा शो का अंत

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहा सीरियल स्वरागिनी टीवीटुन के उन शोज़ में से एक है, जिसमें शुरुआत से लेकर अब तक सुपरनैचुरल ऐलिमेंट्स की कोई इनवोल्वमेंट देखनें को नहीं मली है लेकिन फिर भी इस शो ने अपने ट्विस्ट और टर्न से दर्शको को एंटरटेन किया है।

हाँ वो बात अलग है कि अब तक ये शो इन सबकी बदौलत खुद को टीआरपी लिस्ट के टॉप शोज़ में शामिल नही कर पाया है, लेकिन इस बात जो किसी से छुपी हुई नही है वो ये है कि इस शो ने अपनी कहानी से दर्शकों को अब तक बाँधे रखा है। जैसा कि आप सब जानते ही है, ये शो स्वरा और रागिनी की कहानी है, जिसने सुर जब जब बजे है साथ, इनके दुश्मनो का खात्मा ही हुआ है, इसी बीच कई बार इन दोनो बहनो को कई मुश्किलो का सामना करना पड़ा।

अब हम आपको इस बात की जानकारी तो दे ही चुके है, कि इस शो का अतं अब होने को है, इस तरह की खबरें आई है, इसी बीच अब आपको बताते है कि शो के ऑफ एयर होने से पहले मेकर्स कौन सा ट्विस्ट लाने जा रहे है शो में।अगर आप है शो के रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही है, फिलहाल पूरा महेश्वरी परिवार मानसी और निखिल का खेल खत्म करने में लगी हुई है, अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अपने परिवार को इन दोनो के चंगुल से बचाने के लिए लक्श एक प्लैन बनाएगा।

वो गुंडो के कपड़े पहन लेगा कि उसका प्लैन फेल हो जाएगा क्योंकि उसे पकड़ लेगा निखिल।इतना ही नही निखिल और उसके गुंडे मिलकर लक्श को काफी मारेगें। तो ऐसे में अब आप देखेंगे कि स्वरा और संस्कार मिलकर अपने परिवार को इन दोनो के चंगुल से बचाएंगे और फिर यही ये होगा शो का अंत।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …